रेलवे स्टेशन गलत अनाउंसमेंट ने खड़ा किया विवाद, घायल हुए लोग

42

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जब आप रेल से सफर करने जाते हैं तो रेलवे स्टेशन जाने के बाद पहले अनाउसमेंट पर ध्यान देते हैं। लेकिन, आपने सोचा है कि जब अनाउसमेंट ही गलत कर दिया जाए तो फिर क्या होगा ?

बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर गलत उद्घोषणा होने से यात्रियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान चलती ट्रेन से कूदने में कई यात्री घायल भी हो गये।

ट्रेन संख्या – 01664 सहरसा-रानी कमलामती एक्सप्रेस ट्रेन के एक नंबर प्लेटफार्म पर आने की सूचना उदोद्घक के द्वारा दी जा रही थी। लेकिन, किसी वजह से यह ट्रेन नहीं आई बल्कि लाल सिग्नल रहने की वजह से उसके बदले ट्रेन संख्या 01066 अगरतल्ला- छत्रपति शिवाजी नगर टर्मिनल एक्सप्रेस बेगूसराय स्टेशन पर आकर लग गई। ऐसे में यात्रियों को लगा कि यह रानी कमलामती एक्सप्रेस है और लोग इस पर सवार होने लगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

जब अनाउंसमेंट करने वाले को इस बात की भनक लगी कि यात्री गलत ट्रेन में सवार होने लगे हैं तो उसने यह जानकारी दी की यह रानी कमलामती एक्सप्रेस नहीं हैं। उसके बाद यात्री चलती ट्रेन से कूदने लगे। ट्रेन की लास्ट बोगी स्टेशन पर बचने के बाद एसीपी (वेकम्प) कर रुकवाया गया। इस दौरान काफी समय तक स्टेशन पर अफरा-तफरी मची रही।

एक महिला यात्री ट्रेन के अंदर तक चली गयी थी,जिसे काफी मश्क्कत के बाद सही सलामत निकाला गया। इस संबंध में आरपीएफ पोस्ट प्रभारी विजय रंजन प्रसाद ने बताया कि गलत उद्घोषणा होने की वजह से ऐसी घटना घटित हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More