कियारा आडवाणी आज 31 जुलाई को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं

1,234

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कियारा आडवाणी  – PATNA 31.07.22 – एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का आज जन्मदिन दिन है. रविवार, 31 जुलाई को कियारा अपना 30वां बर्थडे (Kiara Advani) सेलिब्रेट कर रही है. बर्थडे  सेलिब्रेशन के लिए कियारा आडवाणी दुबई पहुंची हैं और खबर है कि इस दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनके साथ हैं. कियारा आडवाणी आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. जिंदगी में ये मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल की है. कियारा के बर्थडे (Kiara Advani B’day special) पर आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं.

कियारा आडवाणी

कियारा ने अपना ये नाम प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना अंजानी से इंप्रेस होकर चुना है. कियारा आडवाणी ने फिल्म फुगली से बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. हालांकि कियारा की पहली फिल्म ही फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस को आगे फिल्में मिलने में काफी परेशानियां भी हुई. कियारा को अपने करियर में असली पहचान फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली है. कबीर सिंह की सफलता के बाद कियारा के करिय़र को पंख लग गए.

- Sponsored -

- Sponsored -

कियारा आडवाणी

इसके बाद बैक टू बैक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को गुड न्यूज, भूल भुलैया 2, शेरशाह, जुग जुग जियो जैसी सुपरहिट फिल्मों का ऑफर मिला और अब वो बीटाउन का टॉप अभिनेत्रियों में अपनी जगह बना चुकी हैं.

कियारा आडवाणी के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. बहुत ही कम लोग ये जानते हैं कि एक्ट्रेस का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है. उन्होंने इंडस्ट्री के लिए अपना ये आलिया से बदलकर कियारा रखा है क्योंकि आलिया भट्ट उनसे पहले से ही इंडस्ट्री में हैं और हिट भी हैं. यही कारण रहा कि उन्होंने पहली फिल्म के वक्त ही अपना नाम आलिया से कियारा रख लिया था.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More