कैलाशपति मिश्र का जन्मदिन मनाने के लिए जेपी नड्डा आज पटना आ रहे हैं. क्या आप बता सकते हैं कि वह बिहार क्यों जा रहे हैं? क्या आप बता सकते हैं कि वह बिहार क्यों जा रहे हैं?

दोपहर 1.50 बजे बापू सभागार में विशेष कार्यक्रम हो रहा है. एक राजनीतिक दल के नेता नड्डा अपने कार्यालय में पार्टी के अन्य महत्वपूर्ण लोगों के साथ बैठक करेंगे. वे कानून बनाने वाले लोगों के समूह के साथ भी बैठक करेंगे.

135

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीजेपी नामक राजनीतिक दल के नेता जेपी नड्डा सिर्फ एक दिन के लिए पटना नामक शहर का दौरा करने जा रहे हैं. पटना में बीजेपी समर्थक लोग पूरे शहर में पोस्टर लगाकर उनके दौरे की तैयारी कर रहे हैं. नड्डा का पटना में 11 अलग-अलग जगहों पर स्वागत किया जाएगा और वह किसी के 100वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक विशेष कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम बापू सभागार नामक स्थान पर दोपहर 1.50 बजे से शुरू होगा। जेपी नड्डा कई कारणों से दौरा कर रहे हैं. जल्द ही चुनाव होंगे और वे विभिन्न समूहों के लोगों से समर्थन प्राप्त करना चाहते हैं। वे कैलाशपति मिश्र का जन्मदिन मनाकर ऊंची जाति के लोगों से वोट पाने की भी कोशिश करेंगे. बिहार सरकार ने हाल ही में लोगों की जातियों के बारे में जानकारी साझा की है. उन्होंने महिलाओं के लिए सीटें आरक्षित करने का कानून भी बनाया। इन सब बातों के चलते वो कोई प्लान बनाएंगे. जाति की जानकारी को लेकर लोग पहले से ही काफी चर्चा कर रहे हैं. लोग यह भी जानने को उत्सुक हैं कि जेपी नड्डा लालू-नीतीश के बारे में क्या कहेंगे.

जेपी नड्डा के कार्यक्रम पर डालें एक नजर

दोपहर 1.50 बजे बापू सभागार में उनका कार्यक्रम होगा.

इसके बाद 3.15 बजे वो कदमकुआं स्थित जेपी आवास जाएंगे.

4.00 बजे प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

5.00 बजे प्रदेश कार्यालय में विधायक दल की बैठक होगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

6.00 बजे प्रदेश कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक.

8.15 बजे कैलाशपति मिश्र के कौटिल्य नगर आवास पर आगमन.

9.00 बजे पटना से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

 

कार्यक्रम के जरिए जुड़ेंगे जनसंघ के पुराने नेता

हम 6 अक्टूबर से 3 नवंबर तक पूरे एक महीने तक कैलाशपति मिश्र का जन्मदिन मनाएंगे। इस दौरान हमारे राजनीतिक दल के पूर्व नेता उन्हें याद करने के लिए एकजुट होंगे। हम उन लोगों का भी सम्मान करेंगे जो उनके साथ काम करते थे. बुधवार को रविशंकर प्रसाद नाम के एक पूर्व सरकार मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी के कई महत्वपूर्ण लोग समारोह में हिस्सा लेंगे, जिनमें संसद सदस्य, राज्य विधायक और पार्टी के अन्य नेता शामिल होंगे। जेपी नड्डा नौ महीने में दूसरी बार बिहार आ रहे हैं. वह इस साल की शुरुआत में भी आये थे. यह उनके दौरे की अहम वजह है. हमें इंतजार करना होगा और दे

upload

 

586 / 6000 characters

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More