नींद में सोई है बिहार सरकार,बोले केंद्रीय मंत्री … वादे के मुताबिक़ नीतीश – तेजस्वी नहीं कर रहे काम

234

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नीतीश जी और तेजस्वी यादव ने साथ मिलकर सरकार बनाया था तो बिहार के लोगों से काफी वादा किया था। लेकिन आजकल कोई नहीं हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी तो कुम्भकर्णी नींद में सोए हुए हैं। तेजस्वी यादव छह – छह विभाग को लेकर बैठे हुए हैं और उस विभाग में कितना अधिक घोटाला हो रहा है। देश के लोग भी यह बात जानते हैं। यह बातें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कही है।

बिहार में लोक सेवा आयोग द्वारा टीचरों की बहाली करवाई जा रही है। इसको लेकर कल सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार के तरफ से गांधी मैदान में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह भी रखा गया है।अब इस शिक्षक बहाली को लेकर विपक्षी दलों के तरफ से कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि – नीतीश – तेजस्वी की सरकार अपने वादे के मुताबिक़ काम नहीं कर रही है। ये लोग गहरी नींद में सो गए है। बिहार सरकार गहरी नींद में सोई हुई है। नीतीश कुमार कुम्भकरण की तरह सोए हुए हैं।

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समन जारी होने के सवालों को लेकर उन्होंने कहा कि- जो भी गलत करेगा उसे सजा मिलेगी। हमलोग किसी को गलत नहीं बोलते हैं। इस देश में कानून है अगर गलत होगा तो सजा मिलेगी। कानून अपने हिसाब से काम करती है। जो गलत काम करेगा घोटाला करेगा तो कानून तो उसके पास जायेगी ही

उधर, राजद के नेता के तरफ से खुद को महिषासुर के वंसज और माता दुर्गा को काल्पनिक बताए जाने को लेकर किए गए सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि- उन्होंने बहुत बड़ा अपराध किया है और तेजस्वी जी को कहना चाहूँगा की इस तरह आप लगातार सनातन को देवी – देवताओं को अपमानित करते हैं। आपके विधायक लगातार विवादित बयान देते हैं आप उनपर कोई एक्शन नहीं लेते हैं यह आपका संस्कार बतलाता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More