नौबतपुर के पूर्व जिला परिषद राकेश उर्फ गुड्डू सिंह की हत्या, फ्लैट से संदिग्ध स्थिति में मिली लाश

691

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PATNA 05.07.22-नौबतपुर के पूर्व जिला परिषद राकेश उर्फ गुड्डू सिंह का शव उनके फ्लैट से संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया है. बताया जाता है गुड्डू सिंह वर्तमान में नौबतपुर के तीसखोरा के वार्ड सदस्य भी हैं. गुड्डू सिंह रूपसपुर थाना क्षेत्र के वैश्वशरैया नगर में साकेत सदन के फ्लैट में रहते थे. उसी फ्लैट में उनका शव बरामद किया गया है. शव जहां जिस कमरे से बरामद किया गया है उसके आसपास खून के धब्बे भी दिखाई दे रहे हैं, जिससे परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

दानापुर एएसपी अभिनव धीमान भी पहुंचे और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं

- Sponsored -

- Sponsored -

उनका कहना है कि गुड्डू सिंह की हत्या की गई है. घटनास्थल पर जानकारी के बाद रूपसपुर पुलिस भी पहुंची साथ ही दानापुर एएसपी अभिनव धीमान भी पहुंचे और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. उनका कहना है कि अभी मामले की तफ्तीश चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि किस तरह से हत्या की गई है. फिलहाल है मामला संदिग्ध लग रहा है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है जिसे नकारा नहीं जा सकता, उसकी भी जांच पुलिस कर रही है.

गुड्डू  दानापुर इलाके के रूपसपुर में  रह रहे थे

बताया जाता है कि काफी दिनों से गुड्डू  दानापुर इलाके के रूपसपुर में  रह रहे थे. इनका किनके साथ उठना बैठना और घर पर आना जाना था सभी की तफ्तीश होगी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने में लगी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More