कांग्रेस पर भड़के सुशील मोदी, पाकिस्तान से जोड़ा पार्टी का ‘नाता’

PATNA 30.06.22 – सुशील मोदी ,उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल (Tailor Kanhaiya Lal Murder Case) की निर्मम हत्या के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस केस की जांच एनआईए कर रही है. इस घटना को लेकर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने राजस्थान सरकार और कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला है.

बुधवार को सुशील कुमार मोदी ने बयान जारी कर कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कांग्रेस राज में तालिबानी सोच वाली ताकतों के बढ़ते दुस्साहस की दुखद परिणाम है. इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए. गृह मंत्रालय ने घटना पर तुरंत संज्ञान लेकर मामले की जांच एनआईए को सौंप दी है. ऐसे में लोगों को संयम बरतना चाहिए.

सुशील कुमार मोदी ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पाकिस्तान से हमदर्दी रखने वाली कांग्रेस सरकार इस सीमावर्ती राज्य में लोगों को जीवन और कारोबार की सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है. राज्य सरकार ने कन्हैयालाल को मिली धमकियों को हल्के में लिया और सुरक्षा हटा ली थी. इस हत्याकांड के पाकिस्तान-कनेक्शन की भी जांच होनी चाहिए.

वहीं आगे एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इस साल राजस्थान के करौली और जोधपुर में एक माह के अन्तराल पर साम्प्रदायिक दंगे हुए. गहलोत सरकार (Gehlot Government) ने दंगाइयों पर नरमी बरती, इसलिए वहां लगातार एक समुदाय को टारगेट कर आगजनी और हिंसा की घटनाएं हो रही हैं.

bihar Newsbihar updatebihari samcharTailor Kanhaiya Lal Murder Caseसुशील मोदी