मोस्ट वांटेड अपराधी विरेंद्र ठाकुर की लखनऊ में घर में घुसकर हत्या

0 146

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मोस्ट वांटेड अपराधी-लखनऊ 25.06.22 –  शनिवार को घर में घुसकर रेलवे ठेकेदार की हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े 3 बदमाश कार से ठेकेदार वीरेंद्र के घर पहुंचे। इनमें से 2 बिहार पुलिस की वर्दी में थे और 1 सफेद पैंट, टी-शर्ट में आर्मी की गोल कैप लगाए थे। घर में घुसकर उन्होंने पत्नी और बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद वीरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद भागते बदमाश CCTV में नजर आए हैं। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर भी मौके पर पहुंचे। दूसरी पत्नी की तहरीर पर पहली पत्नी प्रियंका, उसके रिश्तेदार बिट्टू और 2019 में हमले के मुख्य आरोपी फिरदौस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

वीरेंद्र की हत्या करने आए बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए हैं। इसका फुटेज भास्कर के पास है। आप ऊपर फोटो पर लगा वीडियो क्लिक करके उसे देख सकते हैं। वारदात का पूरा घटनाक्रम एक घंटा 15 मिनट तक चला था।

दोपहर 12:32 बजे : ज्वेलर्स की दुकान के सामने मारुति ECCO आकर रुकी। 2 मिनट बाद इसमें से एक युवक निकला। उसने सफेद पैंट, टी-शर्ट और आर्मी की टोपी लगाई थी। इधर-उधर देखने के बाद वह फिर गाड़ी के पास गया।
12:35 बजे : 2 और लोग गाड़ी से निकले। उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनी थी। कंधे पर बिहार पुलिस का बिल्ला था। इन्हें देखते ही दुकानदारों ने समझा कि GST टीम आ गई है। वे लोग शटर डाउन करने लगे। उधर, तीनों युवक इधर-उधर देखे बिना आगे बढ़े और वीरेंद्र ठाकुर के घर को जाने वाली गली में घुस गए।
12:50 बजे : तीनों वीरेंद्र के घर में घुस गए। परिवार को बंधक बनाकर वीरेंद्र को गोली मारी।
1:20 बजे : तीनों वापस गाड़ी में आए। गाड़ी मोड़ी और वापस कैंट इलाके की तरफ बढ़े।
1:47 बजे : गाड़ी वापस लौटी और बिना रुके तेजी से आगे बढ़ गई। पुलिस को आशंका है कि बदमाश शहीद पथ होकर भागे हैं।

मोस्ट वांटेड अपराधी-जुलाई 2019 में वीरेंद्र की हत्या के लिए उसे हनीट्रैप में फंसाया गया था। उसके विरोधी ठेकेदार ने अपनी बेटी से वीडियो कॉल करवाकर उसे हनीट्रैप में फंसाया था। इसके बाद दो लड़कियों को भेजकर उसे चारबाग के होटल में बुलाया गया। वीरेंद्र होटल पहुंचता, इसके पहले ही छोटी लाइन के पास उसे गोली मार दी गई। गोलियां उसकी रीढ़ की हड्डी में लगी और वह अपाहिज हो गया था। इस केस में पुलिस ने दो महिलाओं और गोली मारने वाले एक इंजीनियरिंग छात्र को कोलकाता से गिरफ्तार किया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More