राजस्थान की अंजू ने पाकिस्तान में जयपुर का भाषण दिया, चौंकाने वाली है वजह

राजस्थान की अंजू ने पाकिस्तान में जयपुर का भाषण दिया

197

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजस्थान की अंजू ने पाकिस्तान में जयपुर का भाषण दिया

Seema Haider Latest News, Updates in Hindi | सीमा हैदर के समाचार और अपडेट -  AajTak

 

सीमा हैदर के मामले से पहले ही अंजू नाम की एक महिला ने अपने पति और बच्चों को छोड़कर वीजा लेकर पाकिस्तान पहुंच गई थी। अंजू राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने परिवार के साथ रहती थी।

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

रविवार को उसके पति अरविंद को पता चला कि उसकी पत्नी अंजू, जो पहले जयपुर जाना चाहती थी, अब पाकिस्तान के लाहौर में है। जब पुलिस उसके घर पहुंची और अंजू से पूछताछ करने लगी, उसका होश उड़ गया। अरविंद ने बताया कि अंजू चार दिन पहले घूमने के लिए घर से चली गई थी। अंजू ने पूछने पर कहा कि मैं जयपुर जा रहा हूँ और कुछ दिनों में वापस आऊंगा। अरविंद ने बताया कि अंजू भी लगातार व्हाट्सएप कॉल करके उससे संपर्क में है। रविवार को भी उसने मुझसे फोन पर बातचीत की थी। बाद में उसने बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर में है और दो से तीन दिन में वापस आ जाएगी।

 

अरविंद ने बताया कि उनकी पत्नी अंजू भिवाड़ी में एक निजी संस्था में डाटा एंट्री ऑपरेटर है। मैं भी एक प्राइवेट संस्था में काम करता हूँ। पति ने बताया कि 2005 से वह भिवाड़ी में एक किराए के फ्लैट में रहता है। उनके दो पुत्र हैं। ध्यान दें कि अंजू मूलत उत्तर प्रदेश के कैलोर (जिला जालौन) से है और वर्तमान में राजस्थान के अलवर जिले में भिवाड़ी में अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। उसका प्रेमी नसरुल्लाह, एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव (MR) है, पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहता है। मामला सामने आने के बाद पाकिस्तान पहुंची भारत की अंजू के वीजा के विवरण भी सामने आए हैं। 4 मई को अंजू को पाकिस्तान की यात्रा का वीजा मिला।- वीजा ९० दिनों का है। उसने वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान में प्रवेश किया है।

 

अंजू, एक भारतीय महिला, कहती है कि वह पाकिस्तानी नसरुल्लाह से प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह सकती है। दोनों ने फेसबुक पर मुलाकात की। पति अरविंद ने कहा कि मुझे अंजू के किसी प्रेमी का पता नहीं है। मुझसे कहा गया है कि वह दो से तीन दिन में भारत लौट जाएगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि वह भारत आएगा। आपको बता दें कि पाकिस्तान से भारत की सीमा पर हर कोई हैदर का नाम कहता है। क्योंकि वह भारत में अपने चार बच्चों को लेकर आई है। उसने भारत में अवैध प्रवेश किया है, हालांकि। वह ग्रेटर नोएडा में अपने साथी सचिन मीणा के साथ रहती है। सुरक्षा बलों ने सीमा और सचिन से पूछताछ की है। सीमा हैदर और अंजू की कहानियां लगभग समान हैं। दोनों ने एक-दूसरे से प्यार करके देश-विदेश की सीमाओं को पार किया है। दोनों में एकमात्र अंतर है कि अंजू ने वीजा लेकर पाकिस्तान में अपने प्रेमी से मिलने गई है और सीमा ने अवैध रूप से प्रवेश किया है।

Reported by Lucky Kumari

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More