वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में जमुई की सीमा कुमारी ने शूटिंग प्रोन इवेंट के 50 मीटर राइफल कैटेगरी में सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया

382

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स- PATNA 27.07.22- सीमा कुमारी ने नीदरलैंड में चल रहे वर्ल्ड पुलिस शूटिंग चैंपियनशिप (World Police Shooting Championship) में दो मेडल जीत कर देश और राज्य का नाम रौशन किया है. यहां आयोजित वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में सीमा ने शूटिंग प्रोन इवेंट के 50 मीटर राइफल कैटेगरी में सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया है. आइटीबीपी (ITBP) में अधिकारी के रूप में हरियाणा के पंचकूला में पोस्टेड सीमा कुमारी की इस सफलता पर लोग उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. जमुई के जिलाधिकारी (डीएम) अवनीश कुमार सिंह ने भी सीमा को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

जमुई के बरहट प्रखंड के डाढा गांव की रहने वाली सीमा कुमारी की शादी खैरा इलाके के लालपुर गांव के निवासी हरिओम कुमार से हुई है. हरिओम दिल्ली से सटे नोएडा में बिजनेस करते हैं जबकि सीमा पंचकूला में आइटीबीपी अधिकारी के रूप में पोस्टेड हैं.

22 जुलाई से नीदरलैंड के रोटरडैम में वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स का आयोजन हो रहा है, जिसमें दुनिया भर के पुलिस, अग्निशमन, सीमा शुल्क जैसे विभाग में काम करने वाले लगभग 10 हजार लोग 60 से अधिक खेलों में शामिल हो रहे हैं. यह आयोजन नीदरलैंड के 40 से अधिक जगह पर हो रहा है, इसी प्रतियोगिता में 50 मीटर राइफल शूटिंग प्रोन इवेंट में सीमा ने दो मेडल जीतकर सफलता का परचम लहराया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More