सीवान – सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के सात लोग झुलसे-4 लोगों को रेफर किया गया PMCH

668

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सीवान – सिलेंडर ब्लास्ट – PATNA 03.08.33 – बलवां गांव में गैस सिलेंडर में आग लगने से मासूम बच्चे समेत सात लोग झुलस गए हैं. घटना मंगलवार देर रात की है. सिलेंडर ब्लास्ट के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घर के लोगों का कहना है कि मंगलवार की रात खाना बनाने के बाद घर के लोग सो गए. रात के करीब एक बजे रसोई घर का दरवाजा खोलने पर धमाका हो गया.

घटना के बाद सभी घायलों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. झुलसे लोगों में बलवां निवासी ध्रुपदेव यादव के 40 वर्षीय पुत्र हरेराम यादव, हरेराम की 35 वर्षीय पत्नी साधना देवी, 5 साल का बेटा हर्ष यादव, 6 साल की बेटी आरसी कुमारी, हरेराम के भाई विजय यादव की 40 वर्षीय पत्नी राजन देवी, 16 वर्षीय पुत्री शालू और 20 वर्षीय श्रवण यादव शामिल हैं. घटना के संबंध में सदर अस्पताल के डॉक्टर आलोक कुमार ने बताया कि घायलों में राजन देवी, साधना देवी, हर्ष यादव और आरसी की हालत गंभीर हैं. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

सीवान - सिलेंडर ब्लास्ट सीवान - सिलेंडर ब्लास्ट

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जानकारी के मुताबिक गुठनी थाना क्षेत्र के बलहु गांव में हरेराम यादव का यह घर है. मंगलवार की देर रात करीब 1 बजे घर की औरतों को गैस रिसाव महसूस हुआ. गैस लीक करने के कारण औरतों को इसकी महक महसूस हुई. गैस सिलेंडर और चूल्हा चेक करने के मकसद से परिवार की ही एक महिला ने किचन का दरवाजा खोला. उसने जैसे ही दरवाजा खोला कि सिलेंडर ब्लास्ट हो गया.

सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज दूर-दूर तक लोगों को सुनाई दी. इस ब्लास्ट से घर में अफरा-तफरी मच गई और घर में सोए एक ही परिवार के सात लोग बुरी तरह झुलस गए. ग्रामीणों ने सभी घायलों को सीवान सदर अस्पताल लाया जहां घायलों का इलाज चल रहा है. इस सिलेंडर ब्लास्ट में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों में मासूम और छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं. झुलसने वालों में साधना देवी, हर्ष यादव, आरसी, शालू, राजन, हरेराम यादव, सरवन यादव शामिल हैं. इन सभी लोगों का इलाज सीवान के सदर अस्पताल में चल रहा है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More