सड़क हादसे में 16 वर्षीय नाबालिग की हो गई मौत

 बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। एक ताजा मामला बेतिया से निकलकर सामने आया है, जहां सड़क हादसे में 16 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई है। किशोर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शिकारपुर थाना क्षेत्र में मुख्य मार्ग स्थित स्टेट बैंक के समीप सड़क हादसे  में एक 16 वर्षीय नाबालिग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत नाबालिग की पहचान चिनी मिल वार्ड संख्या एक निवासी मुन्ना जायसवाल उर्फ राजेश जायसवाल के 16 वर्षीय पुत्र आदर्श जायसवाल के रूप मे हुई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है।

आदर्श जायसवाल प्रतिदिन रात्रि मे अपना दूकान बंद कर बाइक से घूमने निकलता था। रविवार की रात भी वह दुकान बंद कर बाइक से घूमने निकला था। इसी दौरान स्टेट बैंक एटीएम के समीप पोल से टकरा गया। रात्रि गश्त कर रहे शिकारपुर पुलिस ने उसे जख्मी हालात में उठाकर अनुमंडल अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच आज सुबह भेज दिया गया है। मामले मे अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सड़क हादसे में 16 वर्षीय नाबालिग की हो गई मौत