पप्पू यादव ने पूर्णिया से नामांकन करने का कर दिया ऐलान,पूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में

बिहार महागठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पूर्णिया लोकसभा सीट आरजेडी के खाते में आने के बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव यहां से कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ने के लिए अड़ गए हैं। पप्पू यादव ने पूर्णिया से 4 अप्रैल को नामांकन करने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के सिंबल पर यहां से चुनाव लड़ेंगे।सीट बंटवारे में पूर्णिया आरजेडी के खाते में गई है।

लालू यादव की पार्टी ने जेडीयू छोड़कर आईं विधायक बीमा भारती को यहां से प्रत्याशी बनाया है। इस मुद्दे पर अभी कांग्रेस आलाकमान की ओर से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन, मामले में खुद पप्पू यादव ने कहा कि – पूर्णिया के लोगों के बिना जिन्दा तो नहीं रह सकते हैं। यदि इनलोगों ने बात नहीं मानी तो मुझे आत्महत्या करना होगा। रही बात चुनाव लड़ने की तो जो यहां की जनता चाहेगी वो मैं करूँगा।

उन्होंने कहा कि – मेरा और सिमांचल का संकल्प है राहुल गांधी जी को पीएम के रूप में देखना और दूसरा संकल्प है सिमांचल को नंबर वन बनाना। यहां के हर घर और परिवार का मैं आर्थिक आजादी चाहता हूं। तीसरा पूर्णिया की जनता ने हमारे हाथ में कांग्रेस का झंडा दिया है तो फिर मुझे इसे यहां स्थापित करना है। मैं 26 अप्रैल को हर हाल में स्थापित करूँगा।

महागठबंधन के तहत पूर्णिया सीट कांग्रेस को नहीं मिली। यहां से आरजेडी ने बीमा भारती का उम्मीदवार बनाया है। अपनी जन अधिकार पार्टी को कांग्रेस में विलय करने के बाद पप्पू यादव पूर्णिया से महागठबंधन के तहत पूर्णिया से कांग्रेस प्रत्याशी बनने की उम्मीद कर रहे थे। सीट कांग्रेस को भले न मिली हो, लेकिन पप्पू यादव ने पूर्णिया सीट पर अपना दावा ठोका है।

पप्पू यादव ने पूर्णिया से नामांकन करने का कर दिया ऐलानपूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में