हिना शहाब ने ले लिया बड़ा फैसला, हर हाल में सिवान से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

राजद के लिए सिवान लोकसभा सीट काटों भरा ताज साबित हो रहा है। जहां राजद इस इंतजार में है कि पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी ईद के मौके पर उनके पास आकर मुलाकात करेंगी और सभी गिले-शिकबे भुलकर राजद के सिंबल पर चुनाव मैदान में उतरेंगी। हिना शहाब ने बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा कि हर हाल में सिवान से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।

हिना शहाब ने कहा कि वह बार-बार कह रही हैं कि सीवान लोकसभा सीट से वह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में जायेंगी। उन्होंने कहा कि मैं एकबार फिर कहती हूं कि मेरा निर्दलीय चुनाव लड़ना तय है। मैं अपने बयान पर कायम हूं। हिना शहाब के इस बयान के बाद उम्मीद की जा रही है कि राजद एक से दो दिनों में सीवान से उम्मीदवारी पर अंतिम निर्णय ले लेगा।

हिना शहाब ईद का मुबारकबाद देने अपने गांव प्रतापपुर में दिनभर मशगुल रहीं। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं कोई राजनीतिज्ञ नहीं हूं। मैं एक साधारण जनता हूं और नेताओं की जुबान बदलते रहती है। जनता की जुबान नहीं। हमने एक बार नहीं, बार-बार कहा है कि इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी तो उसी से सबकुछ साफ़ हो जाता है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक सिवान के लिए हिना शहाब के सकारात्मक जवाब के लिए पार्टी अब और अधिक इंतजार करने के मूड में नहीं है। राजद इस बार लोकसभा चुनाव में 23 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है। लेकिन दो दिन पूर्व राजद मुख्यालय द्वारा सिवान को छोड़ सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के कारण यह अटकल लगाया जा रहा था कि सिवान सीट पर हिना के नाम पर पार्टी नेतृत्व द्वारा चर्चा करने व हिना के हामी भरने तक इंतजार किया जाएगा।

हर हाल में सिवान से निर्दलीय लड़ेंगी चुनावहिना शहाब ने ले लिया बड़ा फैसला