जियोसिनेमा ने टाटा आईपीएल 2024 के दौरान 62 करोड़ से अधिक की रीच हासिल करके नए बेंचमार्क किए स्थापित

184

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जियोसिनेमा ने टाटा आईपीएल 2024 के दौरान 62 करोड़ से अधिक की रीच हासिल करके नए बेंचमार्क स्थापित किए

~ पिछले सीज़न की तुलना में वीडियो व्यू में 53% की वृद्धि देखी गई~

~ 17वें संस्करण के लिए 35,000 करोड़ मिनट से अधिक का वॉच-टाइम दर्ज किया गया ~

मुंबई, 30 मई, 2024 – जियोसिनेमा, टाटा आईपीएल का आधिकारिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, ने टाटा आईपीएल 2024 के सीज़न के दौरान 2,600 करोड़ व्यू के साथ एक और सफल सीज़न का समापन किया, जो टाटा आईपीएल 2023 की तुलना में 53% की वृद्धि है। जैसे ही जियोसिनेमा ने टाटा आईपीएल का अपना दूसरा सीज़न समाप्त किया, इस प्लेटफॉर्म ने 35,000 करोड़ मिनट से अधिक का वॉच-टाइम दर्ज किया।

एक अविश्वसनीय ओपनिंग नाइट के बाद इस गति को जारी रखते हुए, जियोसिनेमा की रीच में 38% से अधिक की वृद्धि हुई। इससे 62 करोड़ से अधिक की रीच के साथ सीज़न का समापन हुआ। कनेक्टेड टीवी दर्शकों की संख्या में भी काफी वृद्धि हुई है क्योंकि 12 भाषा फीड, 4K व्यूइंग, मल्टी-कैम व्यू और एआर/वीआर और 360-डिग्री व्यूइंग के माध्यम से फैन्स को स्टेडियम जैसा अनुभव मिला और इस कारण औसत व्यूइंग टाइम पिछले सीज़न के 60 मिनट से बढ़कर 75 मिनट पर पहुंच गया है।

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

जियोसिनेमा ने 2024 सीज़न की शुरुआत पहले दिन 11.3 करोड़ से अधिक दर्शकों के साथ की, जो टाटा आईपीएल 2023 के पहले दिन की तुलना में 51% की वृद्धि है। जैसे ही जियोसिनेमा ने डिजिटल पर अपना दूसरा सीज़न शुरू किया, टाटा आईपीएल 2024 के शुरुआती दिन प्लेटफॉर्म पर 59 करोड़ से अधिक वीडियो व्यू दर्ज किए गए, जिससे कुल 660 करोड़ मिनट का वॉच-टाइम प्राप्त हुआ।

वायकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा, “हम भारत में स्पोर्ट्स कंजम्पशन के तरीके को फिर से परिभाषित करने के वादे के साथ टाटा आईपीएल 2024 का समापन कर रहे हैं। हम साल-दर-साल जो वृद्धि देख रहे हैं, वह हमें आश्वस्त करती है कि हमारी व्यूअर सेंट्रिक प्रेजेंटेशन लोगों को पसंद आ रही है और उसकी सराहना की जा रही है। हम अपने भागीदारों, प्रायोजकों और हितधारकों को भी धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने हमारे दृष्टिकोण को अपनाया है क्योंकि हम जियोसिनेमा को सबसे अधिक मांग वाला प्लेटफॉर्म बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।”

इस सीज़न में, जियोसिनेमा ने छह प्रमुख कंज्यूमर ब्रांडों- ड्रीम11, चार्ज्ड बाय थम्स अप, पारले प्रोडक्ट्स, ब्रिटानिया, डालमिया सीमेंट्स और एचडीएफसी बैंक के साथ ओपनिंग मैच की प्रस्तुति को एक नए स्तर पर ले गया। इस सबने नए पेश किए गए जियोसिनेमा ब्रांड स्पॉटलाइट के तहत शुरुआती मैच के पहले छह ओवरों में अपने टाटा आईपीएल अभियान की शुरुआत की। सीज़न के अंत तक, जियोसिनेमा के पास रिकॉर्ड 28 प्रायोजक और 1400 से अधिक विज्ञापनदाता थे।

बेस्ट इन क्लास स्पोर्ट्स कंटेंट पेश करने की जियोसिनेमा की प्रतिबद्धता पेरिस ओलंपिक खेल 2024 के साथ जारी रहेगी। दर्शक हजारों घंटों के लाइव और ऑन डिमांड एक्शन के साथ ओलंपिक को पहले से कहीं बेहतर तरीक़े से देख सकेंगे। पेरिस 2024 के लिए वायकॉम18 की व्यापक कवरेज में भारतीय प्रशंसकों के लिए अवश्य देखे जाने वाले इवेंट्स, ओलंपिक में भारतीयों द्वारा देखे जाने वाले इवेंट्स, ओलंपिक इतिहास के सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस, पेरिस 2024 में भारतीयों द्वारा हासिल की जा सकने वाली अभूतपूर्व उपलब्धियाँ और बहुत कुछ शामिल होगा।

दर्शक जियोसिनेमा (आईओएस और एंड्रॉयड) डाउनलोड करके भी अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, प्रशंसक फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और वाट्सऐप पर जियोसिनेमा और फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर स्पोर्ट्स18 को फ़ॉलो कर सकते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More