चोरों ने दो अलग-अलग एटीएम को काटकर चुरा लिए करीब 50 लाख रुपए

104

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। चोर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं बावजूद इसके बिहार की पुलिस मुंह देखती रह जा रही है। मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां कार सवार तीन चोरों ने दो अलग-अलग एटीएम को काटकर उसमें रखे करीब 50 लाख रुपए चुरा लिए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

कार सवार तीन चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड में स्थित इंद्रप्रस्त मार्केट में ICICI और सरैया थाना क्षेत्र के जवाहर चौक स्थित SBI के एटीएम को अपना निशाना बनाया है। चोरों ने सरैया के एटीएम से 31 लाख और भगवानपुर-रेवा रोड स्थित एटीएम से 20 लाख रुपए चुराकर फरार हो गए और मुजफ्फरपुर की पुलिस थाने में सोती रह गई।

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

शनिवार की सुबह जब इलाके के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चलता है कि चोरी की दोनों वारदातों को एक ही गैंग ने अंजाम दिया है।

चोरों ने पहले सरैया के एटीएम को गैस कटर से काटा और उसके बाद रेवा रोड वाले एसबीआई के एटीम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर अपना चेहरा बांधे हुए थे और सीसीटीवी में उनकी तस्वीर कैद न हो इसके लिए स्प्रे का इस्तेमाल किया है। एटीएम केंद्र में घुसते ही चोरों ने सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे का इस्तेमाल करते हैं।  एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची है और नमूनों को इकट्ठा किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More