अतिक्रमण से सिकुड़ती जा रही शहर की सड़कें, नासुर बना जाम 

649

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अतिक्रमण से सिकुड़ती जा रही शहर की सड़कें, नासुर बना जाम

— गांधी चौक से राजेंद्र चौंक बीच जाम में फंसे लोग

– वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से राहगीरों को होती है परेशानी

– शहर के चौक-चौरारों पर सजती है दुकानें

- Sponsored -

- Sponsored -

– जाम की समस्या को दूर करने में प्रशासन विफल

हाजीपुर. हाजीपुर शहरवासियों को जाम की समस्या से मुक्ति नहीं मिल पा रही है. रोज जाम की समस्याओं से लोगों को जूझना पड़ रहा है. हाजीपुर शहर सोमवार को फिर एक बार जाम से कराह उठा, गांधी चौक, अस्ताल रोड और यादव चौक पर ऐसा जाम लगा कि रोड पर दो चक्के और चार चक्के वाहनों की लंबी कतार ही नजर आ रही थी. पैदल चल रहे राहगीरों को भी इस जाम के दौरान काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.गांधी चौक से अस्पताल रोड के बीच लगी जाम में वाहन घंटों रेंगते रहे. लोग अपने-अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए इधर-उधर हाथ-पांव मारते नजर आये. लेकिन जाम ऐसा कि वाहन चालकों की एक नहीं चली.

इस दौरान कही भी ट्रैफिक पुलिस जाम को हटाते नहीं दखी. जाम का प्रमुख कारण सड़क किनारे दो पहिया व चार पहिया वाहनों की खड़ी करने से उत्पन्न हो रही है. लेकिन इस दिशा में जिला प्रशासन का कोई ध्यान है न ही नगर निगम प्रशासन ही कोई ध्यान दे रहा है. सड़क के दोनों किनारे बने फुटपाथ पर दुकानदारों ने कब्जा जमा लिया है. दुकानदार अपनी सामानों को फुटपाथ पर सजाकर रखते हैं. बाजार में खरीदारी करने आये लोग अपनी-अपनी दोपहिया वाहनों को सड़कों के दोनों किनारे लगा देते हैं. वहीं यदि चार पहिया वाहन गुदरी रोड, सुभाष चौक या गांधी चौक पर में प्रवेश कर जाय तो स्थिति और भी भयावह हो जाती है. जाम में फंसे वाहन चालकों का कहना था कि नगर की सड़कों पर आये दिन लगने वाले जाम ने उन्हें परेशान कर रखा है. वे अपने गंतव्य तक घर से जब निकलते हैं, तो उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए घंटों सड़क पर वाहनों की गुत्थम-गुत्थी के बीच मशक्कत करनी पड़ती है.

सड़क का अतिक्रमण व अवैध पार्किंग से लगता है जाम

नगर के कचहरी रोड निवासी विकास कुमार कहते हैं कि रोज जाम की समस्या से लोगों को जूझना पड़ता है, लेकिन प्रशासन इसको लेकर गंभीर नहीं है. शहर में सड़क से लेकर चौक-चौराहों पर अतिक्रमण और वाहन पार्किंग की समस्या के चलते अक्सर जाम लगता रहता है. इस जाम की समस्या को देख कर भी प्रशासन अनदेखी कर रही है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More