बुजुर्ग की कर दी गई हत्या,इलाके में तनाव का माहौल

0 36

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है।  एक ताजा मामला मधेपुरा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया है।

 

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिले में 55 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान रघुनी यादव के रूप में हुई है। जिनकी अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल कायम गया है।

जानकारी दी जा रही है कि बुजुर्ग रघुनी यादव अपने दरवाजे के मचान पर सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। अब मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है। यह मामला  भर्राही थाना क्षेत्र के यादव नगर वार्ड संख्या 6 का बताया जा रहा है।

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

मृतक रघुनी यादव के परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह रघुनी यादव खाना खाकर अपने दरवाजे के मचान पर सोने चले गए। तभीआज्ञात अपराधियों ने रघुनी यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है।

हत्या किन कारणों से हुई है, इसकी पड़ताल की जा रही है.लेकिन अभी खुलासा नहीं हो सका है। वहीं परिजन और स्थानीय लोगों की मानें तो घटना की जानकारी अहले सुबह हुई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में सही तौर पर कुछ भी बताया जा सकता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More