रोहतास-भीषण सड़क हादसे में दो की मौत तीन घायल, कार घुस गई ट्रक के नीचे

रोहतास-भीषण सड़क हादसे में दो की मौत तीन घायल, कार घुस गई ट्रक के नीचे

इंडिया सिटी लाइव(सासाराम): रोहतास में नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। सासाराम के नजदीक रूपीबान्ध के पास सामने से आ रही एक ट्रक से टक्कर के बाद एक कार अनियंत्रित हो गई और आगे खड़े ट्रक में जा घुसी. इस घटना में दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
बताया जा रहा है कि कुछ युवक नए साल के मौके पर विंध्याचल से दर्शन कर लौट अपनी स्वीफ्ट डिजायर गाड़ी से लौट रहा था, जिसमें दो लोग की मौत हो गई वहीं 3 लोग घायल हो गए. मृतकों की पहचान मकदुमपुर जहानाबाद निवासी अभय शर्मा के 23 वर्षीय पुत्र अमन कुमार और गया के बेला निवासी नवलकिशोर के पुत्र 24 वर्षीय उज्जवल कुमार के रूप में की गई है. वहीं अरवल के मेंहदिया थाना क्षेत्र निवासी कमलेश सिंह के पुत्र रवि प्रकाश सुधाकर और पटना के पालीगंज के जलपूरा निवासी नवलेश सिंह के पुत्र 30 वर्षीय अजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें PMCH रेफर कर दिया गया है. घटना में रंजन कुमार भी घायल हैं. इधर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है.
घायलों के मुताबिक मरने वाले दोनों व्यक्ति पटना में दवा कम्पनी के MR थे. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए PHC पहुंचाया।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *