CM नीतीश की फटकार के बाद DGP हरकत में, मीडिया के लिए जारी किया नंबर

CM नीतीश की फटकार के बाद DGP हरकत में, मीडिया के लिए जारी किया नंबर

इंडिया सिटी लाइव(पटना): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सूबे के डीजीपी को फोन करके फटकार लगाई । सीएम ने पूछा आप पत्रकारों से बात क्यों नहीं करते। सीएम की फटकार के बाद डीजीपी एसके सिंघल की नींद खुली और कुछ ही देर में मीडिया के लिए अलग से नंबर जारी कर दिया. बताते चलें कि आज सुबह नीतीश कुमार जब आर ब्लॉक – दीघा अटल पथ का लोकार्पण कर रहे थे उसके बाद पत्रकारों ने सूबे में बिगड़ी विदि व्यवस्था पर सवाल कर दिया। पत्रकारों के सावल से नीतीश कुमार आग बबूला हो गए और पत्रकारों पर बरस पड़े। इसी बहस के दौरान पत्रकारों ने सीएम से शिकायत की थी कि डीजीपी कॉल नहीं उठाते हैं.

सीएम की फटकार के बाद डीजीपी ने एक नंबर जारी किया है. यह नंबर मीडिया के लिए जारी किया गया है. आदेश जारी करते हुए बताया गया है कि इस नंबर पर बिहार डीजीपी से पत्रकार किसी भी जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं. 9431602302,  0612-2294301, 2294302  नंबर जारी किया गया है.

बताते चलें कि बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति और पटना में रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार और पत्रकारों के बीच आज काफी देर तक बहस होती रही. यह सब कुछ सार्वजनिक तौर पर हुआ. मुख्यमंत्री तकरीबन 10 मिनट तक पत्रकारों से उलझते रहे. मुख्यमंत्री ने पत्रकारों पर आरोप लगाया कि वे विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया के सामने यह भी कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताइए। मुख्यमंत्री के इतना कहने के बाद पत्रकारों ने उनसे उल्टे सवाल कर दिया. मीडिया ने पूछा कि आखिर वह सूचना दें तो किसे दें. नीतीश कुमार ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि जानकारी सीधे बिहार के डीजीपी को दीजिए. तब पत्रकारों ने यह आरोप लगाया कि बिहार के डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *