बिहार कांग्रेस की नैय्या कैसे लगेगी पार-जब नए प्रभारी से भी नहीं बन रही बात!

बिहार कांग्रेस की नैय्या कैसे लगेगी पार-जब नए प्रभारी से भी नहीं बन रही बात!

इंडिया सिटी लाइव 2 फरवरी : बिहार के आरा और बक्सर में बिहार कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के सामने ही जमकर बवाल काटा गया और वे मूकदर्शक बन देखते रहे. बक्सर में जहां कांग्रेस विधायक संजय तिवारी और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए वहीं आरा में पूर्व विधायक ज्योति ने आलाकमान पर टिकट न देने के लिहाज से जमकर हमला किया.

बक्सर में संगठन विस्तार को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और भक्तचरण दास पहुंचे थे. जिला अतिथि गृह में बैठक से पहले ही उनके सामने विधायक और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. पूछने पर भक्तचरण दास उल्टे मीडिया पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि इस तरह सभी पार्टियों में कवायद होती है, लेकिन, मीडिया हम ही लोगों को दिखाने में लगी रहती है. उल्टे मीडिया को ही नसीहत देने में जुट गए.

वही दूसरी तरफ आरा में बिहार विधानसभा में बतौर एमएलए गमला पटकने के कारण चर्चा में रही पूर्व विधायक ज्योति ने सोमवार को बिहार कांग्रेस के नए प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा के सामने जमकर बवाल काटा.

बताया जा रहा है कि पूर्व कांग्रेस विधायक ज्योति बिहार विधानसभा में भोजपुर से कांग्रेस को साथ में से किसी सीट पर प्रत्याशी नहीं देने पर इस कदर नाराज थीं कि अभिनंदन समारोह में ही हंगामा कर दिया. डॉक्टर कुमारी ज्योति लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक दिवंगत रामविलास पासवान की समधन हैं.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *