बिहार सरकार ने रालोसपा को दिया है बड़ा झठका- रालोसपा के ऑफिस को अवधि विस्तार देने से मना कर दिया

बिहार सरकार ने रालोसपा को  दिया है बड़ा झठका- रालोसपा के ऑफिस को अवधि विस्तार देने से मना कर दिया

इंडिया सिटी लाइव 22 जनवरी :  बिहार सरकार (Bihar Government) ने रालोसपा को बड़ा झठका दिया है. सरकार ने RLSP के ऑफिस को अवधि विस्तार देने से मना कर दिया है. हालांकि नयी जगह अलॉट कर दी गई है. भवन निर्माण विभाग ने सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड से हटा कर केंद्रीय पुल का आवास संख्या ए-1 आवंटित कर दिया है. यह आवास पटना के आर ब्लॉक रोड नं. 6 में है.

भवन निर्माण विभाग ने कुशवाहा की पार्टी को कार्यालय उपयोग के लिए केंद्रीय पुल से जो जगह आवंटित की है वह 2880 वर्गफीट की है. बताया जा रहा है कि यह पिछले कार्यालय से ज्यादा बड़ा है. दो वर्ष के लिए आवंटित पार्टी दफ्तर को इस जगह पर आगे भी करने के लइए भवन निर्माण विभाग से इसका नवीकरण कराना होगा. भवन निर्माण विभाग ने आदेश में कहा है कि पार्टी को समय पर किराए का भुगतान करना होगा.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का कार्यालय सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड में पिछले पांच से छह वर्ष से संचालित है. इसके पूर्व पार्टी का दफ्तर हड़ताली मोड़-बोरिंग रोड के पास हुआ करता था. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में मायावती, देवेंद्र प्रसाद यादव और ओवैसी के साथ मिलकर किस्मत आजमाने वाले रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को चुनाव में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *