BJP विधायक विनय बिहारी- CM नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा कर दिया है

777

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

BJP विधायक विनय बिहारी – PATNA 01.08.22 -पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी (Vinay Bihari) ने अपने ही सहयोगी दल जेडीयू के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को कटघरे में खड़ा कर दिया है. विनय बिहारी ने बिहार में फिल्म सिटी (Film City Bihar) और अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री पर क्षेत्रवाद का आरोप लगाया है. वो सोमवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान विनय बिहारी ने यह कह दिया कि जितना वो जानते हैं उससे ज्यादा नीतीश कुमार को जानकारी नहीं होगी.

विनय बिहारी ने कहा कि 2014 में मैं कला संस्कृति मंत्री था. हालांकि मैं बहुत कम समय के लिए मंत्री रहा, उस वक्त मैंने बिहार में फिल्म सिटी और अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाने के मुद्दे को उठाया था. मेरे मंत्री बनने के आठ साल बाद भी फिल्म सिटी और स्टेडियम का निर्माण अभी तक नहीं हो सका है. मैंने मोइनुल हक स्टेडियम को मॉडलाइज कर अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाने का आग्रह किया था. फिल्म सिटी के लिए वाल्मीकि नगर को चुना था क्योंकि स्टूडियो में कलाकारों के मेकअप के लिए अनुकूल मौसम बहुत जरूरी है उसके लिए वाल्मिकी नगर बढ़िया जगह है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ये दोनों चीज अपने गृह जिले राजगीर में लेकर चले गए.

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

फिल्म सिटी को लेकर बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने कहा कि इस मामले में हमसे ज्यादा बेहतर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नहीं मालूम होगा, लेकिन मुख्यमंत्री ने मेरी बात को नहीं सुना और अपने सलाहकारों से राय लेकर दोनों चीजों को राजगीर में कर दिया. आठ साल बीतने के बाद भी अभी तक फिल्म सिटी तैयार नहीं हो पाया यह चिंता का विषय है.

दरअसल, पांच अगस्त को भोजपुरी फिल्म “प्यार काहे बनाया राम ने” रिलीज हो रही है. इस फिल्म में विनय बिहारी ने गीत, संगीत और डायलॉग लिखा है. विनय बिहारी ने नई फिल्म में अभिनय भी किया है. विनय बिहारी ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह सामाजिक है. इसी को लेकर वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More