कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास करेंगे बिहार के 15 जिलों का दौरा

कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास करेंगे बिहार के 15 जिलों का दौरा

इंडिया सिटी लाइव 25 जनवरी :  बिहार पहुंचे कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास बिहार के 15 जिलों का दौरा करेंगे. दास सोमवार को अपने 13 दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि मैं 13 दिन के दौरे पर पटना आया हूं और 15 जिलों में जाउंगा.

उन्होंने कहा कि मैं सभी जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ता, आम जनता, छात्रों से मिलूंगा और उनसे सम्वाद करूंगा. जिलों में सभी जगह कांग्रेस संगठन में पहचान क्या है, कितने लोगों के बीच पहुंच है इसको देखूंगा और इसके बाद बैठक में निर्णय लिए जाएंगे. कांग्रेस प्रभारी ने पिछली बार हुए हंगामे को देखते हुए इस बार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सख्त चेतावनी दी है.

कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि जो कार्यकर्ता आपस मे ताकत दिखाएंगे तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मेरे जानकारी में इस तरह की बातें आएंगी तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. किसानों के आंदोलन पर कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि किसानों के आंदोलन के समर्थन में कल शांतिपूर्ण ढंग से तिरंगा यात्रा निकालेंगे.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *