कोरोना के दौर में सैनिटाइजर आम दिनचर्या में शामिल-पानी की जगह पी लिया हैंड सैनिटाइजर

कोरोना के दौर में सैनिटाइजर आम दिनचर्या में शामिल-पानी की जगह पी लिया हैंड सैनिटाइजर

इंडिया सिटी लाइव 3 फरवरी : कोरोना के दौर में सैनिटाइजर आम दिनचर्या में शामिल हो चुका है.बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार ने बजट पेश करने से पहले पानी की जगह गलती से सैनिटाइजर पी लिया.पिछले दिनों महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में पोलियो की खुराक देने के स्थान पर हैंड सैनिटाइजर बच्चों को पिला दिया गया था. इसमें 12 बच्चे बीमार हो गए थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार ने बजट पेश करने से पहले पानी की जगह गलती से सैनिटाइजर पी लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि अधिकारियों के साथ रमेश पवार बैठे हैं तभी टेबल पर रखे सैनिटाइजर की बोतल उठाते हैं और एक घूंट पीते हैं.

हालांकि पास खड़े एक कर्मचारी आगे आकर उन्हें पीने से रोकते नजर आते हैं और उन्हें पानी की बोतल देते हैं.रमेश पवार ने कहा, ”मैंने सोचा कि मुझे अपना भाषण शुरू करने से पहले पानी पीना चाहिए इसलिए मैंने बोतल उठा ली और पीने लगा. पानी और सैनिटाइटर की बोतलें, एक जैसी थी. इसलिए ऐसा हुआ. जैसे ही मैंने इसे पिया, मुझे गलती का एहसास हुआ.”

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *