कोविड-19 के बीच कैसा दिखेगा क्रिसमस 2020?

कोविड-19 के बीच कैसा दिखेगा क्रिसमस 2020?

क्रिसमस वर्ष का वह समय है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। लोग इस छुट्टियों के मौसम में अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए सैकड़ों मील की यात्रा करते हैं। क्रिसमस के पेड़ की सजावट और प्रियजनों के लिए उपहारों की खरीद के साथ उत्सव सप्ताह शुरू होता है।

शॉपिंग मॉल सुंदर श्रंगार में तैयार होते हैं, और लोग हजारों की संख्या में अंतिम क्षणों में खरीदारी करते हैं, और उत्सव का हिस्सा बनते हैं। सड़कों को सुंदर उत्सव रोशनी से सजाया गया है। रेस्तरां आमतौर पर ओवरबुक किए जाते हैं और आपको हर जगह खुश मुस्कुराते हुए चेहरे दिखाई देते हैं।

क्रिसमस परिवार के साथ-साथ उपहार, उपहार और सांता के लिए एक समय है, और जब हम सांता से बात करते हैं तो हम बच्चों को कैसे भूल सकते हैं!

ताजा बेक्ड प्लम केक और कुकीज़ की सुगंध, क्रिसमस ट्री के पास रखे गए उपहारों को बाद में खोला जा सकता है, और परिवार की सभाएँ; ये खूबसूरत परंपराएं छोटों को दिनों तक उत्साहित करती हैं। सही मायने में, क्रिसमस साल खत्म होने से पहले खुशी का समय है।

हालांकि, चल रही महामारी के कारण क्रिसमस 2020 पिछले सभी वर्षों से बहुत अलग होगा। यह जानलेवा बीमारी पहले से ही कई लोगों की जान ले चुकी है और संख्या में कभी भी कमी नहीं होती है।

यात्रा प्रतिबंधों और जगह-जगह पर सामाजिक मेलजोल के मानदंडों के साथ, यह संभावना है कि इस साल एक को छुट्टियों का मौसम दोस्तों और विस्तारित परिवार से दूर बिताना होगा।

शॉपिंग मॉल, रेस्तरां, पार्क, थिएटर और हर दूसरे सार्वजनिक स्थान पर वैसा ही लुक नहीं होगा जैसा कि इस साल के दौरान हमेशा रहता है। दुकानदारों और राहगीरों की सामान्य भीड़ गायब रहेगी

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *