अररिया DOUBLE MURDER : 24 घण्टों में दो हत्याकांड से इलाके के लोगों में दहशत – पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया

अररिया DOUBLE MURDER : 24 घण्टों में दो हत्याकांड से इलाके के लोगों में दहशत – पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया

इंडिया सिटी लाइव 2 फरवरी :अररिया जिले के फारबिसगंज में बीते 24 घण्टों में दो हत्याकांड से इलाके के लोगों में दहशत है. सोमवार को शाम 5 बजे अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. जोगबनी निवासी रामनारायण साह जब जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए सुल्तान पोखर स्थित रजिस्ट्री ऑफिस आए तभी बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से रामनारायण साह की मौत हो गई.

मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस मामले की पड़ताल के लिए पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है. फारबिसगंज SDO सुरेंद्र कुमार अलबेला ने बताया कि जमीन की आपसी विवाद में पुत्र ने ही अपने पिता की हत्या कर दी है. हत्या की दूसरी घटना फारबिसगंज अनुमंडल के सोनापुर में हुई थी जहां हथियार बंद अपराधियों ने चावल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि उसका स्टाफ भी जख्मी हो गया. इस घटना में पुलिस की सक्रियता नजर आयी और 10 घण्टों के भीतर ही पिस्टल के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

24 घण्टों के भीतर दूसरी हत्या से फारबिसगंज इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस फिलहाल घटना अंजाम देकर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. स्थानीय सुल्तान पोखर निवासी करण कुमार ने बताया कि फारबिसगंज में अपराधी मस्त और पुलिस सुस्त नजर आ रही है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *