फॉलोअपःमधुबनी में दिव्यांग छात्रा से दुष्कर्म के बाद आंखें फोड़ने मामले में तीन गिरफ्तार

फॉलोअपःमधुबनी में दिव्यांग छात्रा से दुष्कर्म के बाद आंखें फोड़ने मामले में तीन गिरफ्तार

इंडिया सिटी लाइव(मधुबनी)-मधुबनी में हरलाखी थाना क्षेत्र के एक गांव में दिव्यांग छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद दोनों आंखे फोड़ने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर पॉक्सो मामले के विशेष न्यायाधीश सत्य प्रकाश की अदालत में पेश किया। माले की जांच कर रहे हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया है कि तीनों आरोपियों ने अपना अपराध सवीकार कर लिया है। उनके बयान, खून से सना कपड़ा, लकड़ी एवं जब्त शराब की बोतलें भी न्यायालय में प्रस्तुत की गई हैं।

कोर्ट ने तीनों आरोपितों से पूछताछ के बाद उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया। स्पेशल पीपी मिश्री लाल यादव ने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने एवं उसकी आंख जख्मी करने की घटना में शामिल हरलाखी थाना क्षेत्र के कौआही बरही निवासी लक्ष्मी मुखिया, कृष्णा मुखिया एवं खिरहर थाना क्षेत्र के मंगरहठा लक्ष्मीपुर निवासी रामअवतार मुखिया को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर शराब के नशे में आरोपितों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पहचान न हो सके इसलिए उसकी आंखें भी फोड़ डाली। घटना को लेकर पीड़िता के भाई के बयान पर लक्ष्मी मुखिया के खिलाफ हरलाखी थाना में गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पूछताछ के दौरान घटना में कृष्णा मुखिया एवं राम अवतार मुखिया की संलिप्तता सामने आने के बाद उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *