गोपालगंज: दिनदहाड़े हुई डॉक्टर के पोते का अपहरण, NH पर लावारिस पड़ी मिली स्कूटी

गोपालगंज: दिनदहाड़े हुई डॉक्टर के पोते का अपहरण, NH पर लावारिस पड़ी मिली स्कूटी

इंडिया सिटी लाइव 8 फरवरी : अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए गोपालगंज में दसवीं के स्कूली छात्र अंकित कुमार का अपहरण (Kidnapping) कर लिया है. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव की है. यहीं पर अपहरण की वारदात हुई है. और यहीं से अपहृत छात्र की स्कूटी बरामद की गई है. मामले की जानकारी मिलते ही जिले में हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल यानी एनएच 531 के किनारे स्कूटी बरामद की है. अपहृत छात्र के दादा का नाम बचेश्वर सिंह है. वो मीरगंज के प्रतिष्ठित होमियोपैथी चिकित्सक हैं. अंकित के पिता का नाम मनोज कुमार है और वे मानिकपुर गांव के रहने वाले हैं. अंकित रोज की तरह सोमवार को भी सुबह 6 बजे अपने घर मानिकपुर से कोचिंग के लिए निकला था तभी घर से थोड़ी दूर पर उसे किडनैप कर लिया गया. किडनैप की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस और परिवार के लोगों के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले अपहर्ताओं ने मोबाइल फोन पर परिजनों से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी है.

पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है. एसपी अनंत कुमार के मुताबिक अपहरण की आशंका को लेकर गोपालगंज और सीवान के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. इस घटना को अंजाम देने के बाद अभी तक अपहर्ताओं के द्वारा परिजनों से कोई संपर्क नहीं किया गया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *