गोपालगंज में चोरी की अजीबो-गरीब घटना, चोर कीमती सामान के साथ घर की नाबालिग बेटी को भी उठाकर ले गए

गोपालगंज में चोरी की अजीबो-गरीब घटना, चोर कीमती सामान के साथ घर की नाबालिग बेटी को भी उठाकर ले गए

 इंडिया सिटी लाइव(गोपालगंज): बिहार में चोरी की अनोखी घटना घटी है। सूबे के गोपालगंज गोपालगंज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात चोरों ने घर में घुसकर गहने और कीमती सामान चोरी कर लिए. साथ ही जाते-जाते मकान मालिक की नाबालिग बेटी को लेकर भी फरार हो गए. इस मामले में जिले के मीरगंज थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मीरगंज के सवरेजी गांव के निवासी के घर में रविवार की रात चोर घुस गए.लगभग 12 की संख्या में आए चोरों ने घर में रखा एक-एक कीमती सामान, गहने कपड़े आदि तो उठा ही लिया। घर में सो रही मकान मालिक की नाबालिक बेटी को भी लेकर चलते बने। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालाकि पूरे मामले को पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला मानकर तफ्तीश कर रही है।मीरगंज थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने बताया कि चोरी के सामान के साथ लड़की के गायब होने की लिखित सूचना दी गई है. लिखित आवेदन में परिजनों ने आरोप लगाया है कि घर के कीमती सामान के साथ उनकी बेटी भी लापता है. इस मामले में परिजनों ने पड़ोस के ही एक युवक को आरोपी बनाया गया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *