गोपालगंज : पुलिस ने महज 4 घंटे के अंदर सुलझाते हुए अपहृत प्रख्यात चिकित्सक के पोता को सकुशल बरामद कर लिया

गोपालगंज : पुलिस ने महज 4 घंटे के अंदर सुलझाते हुए अपहृत प्रख्यात चिकित्सक के पोता को सकुशल बरामद कर लिया

इंडिया सिटी लाइव 10 फरवरी : गोपालगंज पुलिस ने मीरगंज के मानिकपुर गांव से अपहृत किए छात्र जो कि इलाके के एक प्रख्यात चिकित्सक का पोता भी है के अपहरण केस को महज 4 घंटे के अंदर सुलझाते हुए उसे सकुशल बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने 6 अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है. अपहर्ताओं के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल और कई जिंदा कारतूस बरामद किया है. यह कार्रवाई गोपालगंज पुलिस ने सिवान के गोरिया कोठी में की है.

दरअसल सोमवार को सुबह 6 बजे दसवीं के स्कूली छात्र अंकित कुमार को मीरगंज के मानिकपुर एनएच 531 के पास से हथियार के बल पर अगवा कर लिया था. अपहरण करने के बाद अपहर्ताओं ने फिरौती की मांग भी की थी लेकिन अपहरण की सूचना मिलते ही गोपालगंज एसपी आनंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर गोपालगंज और सिवान के कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान सारण डीआईजी मनु महाराज ने भी सारण, गोपालगंज और सीवान जिले के कई थानों को अलर्ट कर दिया.

सारण डीआईजी के नेतृत्व में गोपालगंज पुलिस ने अपहर्ताओं का पीछा कर सीवान के गोरिया कोठी के सादीपुर गांव से अपहृत छात्र अंकित कुमार को सकुशल बरामद कर लिया. यह बरामदगी महज 4 घंटे में हुई. पुलिस ने कर भाग रहे सभी अपहर्ताओं को स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपहर्ताओं के पास से देशी पिस्तौल, जिंदा कारतूस और कई मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं. गिरफ्तार अपराधियों में एक कुख्यात जेल में बंद जिला परिषद अध्यक्ष का निजी बॉडीगार्ड भी शामिल है. एसपी के मुताबिक आपहर्ताओं ने सूद पर पैसे लेकर देशी पिस्तौल खरीदा था और उस पिस्तौल की कीमत चुकाने के लिए भी हो सकता है कि इस वारदात को अंजाम दिया हो.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *