हॉर्स शो: ‘परमवीर’ के लिए सुपर स्टार सलमान खान ने 5 करोड़ रुपए का ऑफर दिया- मालिक शेख मोहम्मद नदीम ने बेचने से मना कर दिया है

हॉर्स शो: ‘परमवीर’ के लिए सुपर स्टार सलमान खान ने 5 करोड़ रुपए का ऑफर दिया- मालिक शेख मोहम्मद नदीम ने बेचने से मना कर दिया है

इंडिया सिटी लाइव 19 फरवरी :  फरीदकोट – हार्स शो में मारवाड़ी नस्ल के काले रंग के दो घोड़ों की चर्चा रही और यह दोनो घोड़े पूरे हॉर्स शो में आकर्षण का केंद्र रहे. परमवीर और देवराज नाम के इन घोड़ों की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि इन दोनों पर महंगी बोली लग चुकी है. लेकिन घाेड़ों के मालिकों ने अपने घोड़े बेचने से मना कर दिया. इसमें सबसे ज्यादा चर्चा ‘परमवीर’ घोड़े की हो रही है, इसे खरीदने के लिए बाॅलीवुड स्टार सलमान ख़ान 5 करोड़ का ऑफर कर चुके हैं, इसके बावजूद उसके मालिक शेख मोहम्मद नदीम ने बेचने से मना कर दिया.

‘परमवीर’ घोड़े का मालिक गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला शेख मोहम्मद नदीम है. उसने बताया कि उस के पास काला शाह मारवाड़ी घोड़ा है, जिसका नाम परमवीर है और इस घोड़े की सुंदरता को देखते हुए बहुत लोगों ने इस को खरीदने की इच्छा जताई है. जिसमें एक बालीवुड स्टार सलमान ख़ान भी हैं. सलमान खान की टीम ने इस घोड़े के लिए पांच करोड़ रुपये तक की कीमत लगा चुकी है. लेकिन उन्होंने कहा कि अभी इसे बेचने का हमारा कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा कि परमवीर के दादा और दादी इसकी मां सभी चैंपियन हैं, इसीलिए परमवीर की बहुत डिमांड है.

वहीं इस हार्स शो में एक अन्य घोड़े ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह था काले शाह मारवाड़ी घोड़ा देवराज. उसके मालिक सनी गिल ने बताया कि देवराज के पहले पांच बच्चे इंडिया चैंपियन बने हैं. उसने कहा कि देवराज को खरीदने के लिए कई घोड़ा प्रेमियों ने ब्लैंक चेक तक देकर इसे खरीदने की कोशिश की, लेकिन हम इसे बेचना नहीं चाहते हैं. हम इस घोड़े को अपने शौक के लिए रखा है. उन्होंने कहा कि घोड़ा प्रेमी शेख मोहम्मद नदीम ने इसको खरीदने के लिए इसकी कीमत 5 करोड़ रुपए तक लगा दिए हैं, लेकिन हम इसे नहीं बेचेंगे.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *