IND vs IRE तीसरे टी 20 मैच में गेंदबाजी विभाग में बदलाव होंगे; इन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा

IND vs IRE तीसरे टी 20 मैच में गेंदबाजी विभाग में बदलाव होंगे;

172

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

IND vs IRE तीसरे टी 20 मैच में गेंदबाजी विभाग में बदलाव होंगे;

IND vs IRE: टीवी का रिचार्ज हो गया खत्म! तो घबराए नहीं, इस तरह फ्री में  उठाए भारत-आयरलैंड के मैच का लुत्फ - Ind vs Ire live streaming how and where  to

क्रिकेट डेस्क। भारत और आयरलैंड 23 अगस्त से एशिया कप 2023 के तीसरे और अंतिम टी 20 मैच में खेलेंगे। दोनों टीमों का खेल बुधवार को डबलिन में ही होगा।

टीम इंडिया ने अब तक मौजूदा सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है।टी 20 सीरीज के पहले दो मैचों में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बनाई है।भारत और आयरलैंड का पहला टी 20 मैच बारिश से प्रभावित हुआ, जिसमें टीम इंडिया को दो रन से जीत मिली।

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

29 साल के इस खिलाड़ी का आईपीएल में डेब्यू, IND vs IRE 3rd T20 अंतिम मैच में , टीम इंडिया ने दूसरे टी 20 मैच में 33 रनों से जीत हासिल की।भारत का गेंदबाजी विभाग तीसरे और अंतिम टी 20 मैच में बदल सकता है।वाशिंगटन सुंदर की जगह लेफ्ट हैंड स्पिनर शाहबाज अहमद को अंतिम टी 20 के लिए मौका मिल सकता है।

Sachin Tendulkar को मिलेगा ये खास सम्मान: भारत चुनाव आयोग ।

शाहबाज गेंदबाजी भी कर सकते हैं।वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले मुकेश कुमार भी तीसरे टी20 प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं।आवेश खान भी बेंच पर बैठे हैं। अब देखना होगा कि उन्हें भी मौका मिलेगा या नहीं। Yuzvendra Chahal लगातार तीसरी बार ऐसा कर सकता है।

भारतीय टीम में और भी बदलाव हो सकते हैं। भारतीय टीम का कप्तान जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर है।अब तक, उन्होंने शानदार कप्तानी की है। भारतीय टीम ने उनकी अगुवाई में पहली सीरीज जीती है और अब आयरलैंड में अपना घर साफ करने पर है। यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार की संभावित टी20 टीम ।

 

Reported by Lucky Kumari

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More