जनता जनार्दन का विश्वास आज भी जिंदा है डॉ अजय कुमार के साथ

जनता जनार्दन का विश्वास आज भी जिंदा है डॉ अजय कुमार के साथ

आज प्रातः साढ़े सात बजे क्षेत्र भ्रमण के क्रम में पूर्व सांसद व जन जन के चहेते आइ पी एस अधिकारी डॉ अजय कुमार मानगो चौक पहुँचे जहाँ मानगो विकास समिति के अध्यक्ष ओंकार नाथ सिंह व समिति के अन्य वरीय पदाधिकारियों ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत अभिनन्दन किया।अपने चिर परिचित अंदाज में बुल्लेट पर सवार डाॅ साहब जब मानगो चौक पहुँचे तो उनके पुराने दिनों की याद ताज़ा हो गई जब अपराध से कराह रहे शहर की पुलिसिया कप्तानी थाम कर डाॅ साहब जमशेदपुर पहुँचे थे।
उम्र के इस पड़ाव पर भी वही तेवर,वही जोश और जज़्बा! दरअसल यह उनकी सेवा भावना और क्षेत्र के लोगों के प्रति प्यार और समर्पण है।
बिना किसी पूर्व सूचना के सैकड़ों लोगों की भीड़ मानगो चौक में जमा हो जाना आज भी डाक्टर साहब की लोकप्रियता का जीवन्त प्रमाण है।एक एक व्यक्ति से मिलना,नाम से पुकारना,एक गरीब कामगार के कंधे पर आत्मीयता से हाथ रखना,ये सारे डाक्टर साहब की विलक्षण प्रतिभा है।
समिति के अध्यक्ष ओंकार नाथ सिंह ने डाॅ अजय कुमार के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए विश्वास दिलाया कि डाक्टर साहब की क्षेत्र के लोगों के बीच उपस्थिति और आत्मीयता एक बड़े परिवर्तन का संकेत है।गहरे पानी में पैठने से ही मोती मिलता है।आज भी लोग डाक्टर साहब की व्यवहारिकता और कार्य कुशलता के कायल हैं।
इस अवसर पर मानगो विकास समिति के अध्यक्ष ओंकार नाथ सिंह,कोषाध्यक्ष रतन पटवारी,उपाध्यक्ष विकास जायसवाल,महासचिव विपिन झा,हर्षित सिंह अध्यक्ष छात्र शाखा मानगो विकास समिति,रविशंकर के पी सहित सैकड़ों आम और खास उपस्थित थे

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *