क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक प्लान्स और इनाम ले कर आया “जियो टी-20 दन दना दन”*

0 206

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

*क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक प्लान्स और इनाम ले कर आया “जियो टी-20 दन दना दन”*

• दो नई टीमों सहित सभी 10 टीमों का गोरवान्वित साथी
• मोबाइल और टीवी पर लाइव प्रसारण के लिए आकर्षक जियो प्लान्स
• नए और आकर्षक पुरस्कारों के साथ ‘जियो क्रिकेट प्ले अलोंग’ (जेसीपीए)
• D+H मोबाइल प्लान बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ चुनिंदा प्लान भी उपलब्ध हैं।

भारत का पसंदीदा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट वापस आ गया है। भारत के T20 बोनान्ज़ा का 2022 संस्करण अब एक नए अवतार में लौटा, जिसमें अब 10 टीमें शामिल हैं, जिसमें अहमदाबाद और लखनऊ की दो नई टीमें शामिल हैं।
इस गेम से जियो का गहरा नाता रहा है। लॉन्च के बाद से, Jio अपने उपयोगकर्ताओं को अभूतपूर्व मूल्य और मनोरंजन प्रदान करने के लिए सभी IPL टीमों का आधिकारिक भागीदार रहा है।
Jio लाखों भारतीयों को अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से भारतीय खेलों को के करीब लाया है।
कोरोना महामारी के कठिन दौर को पीछे छोड्ते हुए, Jio एक बार फिर इस क्रिकेट सीज़न को अपने हर उपयोगकर्ता के लिए यादगार बनाने के लिए तैयार है।

- Sponsored -

- Sponsored -

A. सभी 10 टीमों का एकमात्र ब्रांड
इस सीजन में जियो एकमात्र ऐसा ब्रांड है जिसने दो नई टीमों सहित सभी 10 टीमों के साथ साझेदारी की है।

B. बड़े पुरस्कारों के साथ “जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग” (JCPA)
Jio का इंटरेक्टिव गेम, Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (JCPA), आईपीएल 2022 के लिए प्रतिभागियों के लिए बड़े और बेहतर पुरस्कारों के साथ वापस आएगा। सभी के लिए मुफ़्त गेम, क्रिकेट प्रेमी भी गेम पर एक विशेष चैट बार पर इमोजी स्टिकर के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। प्रशंसक क्रिकेट आधारित क्विज़ में भाग ले कर आनंद ले सकते हैं
C. Jio उपयोगकर्ता DISNEY+ Hotstar सदस्यता के साथ सभी मैच लाइव देख सकते हैं
Jio ने Disney+ Hotstar के साथ साझेदारी में कई किफायती प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन योजनाओं का लाभ उठाने वाले उपयोगकर्ता मोबाइल, टीवी या अन्य उपकरणों पर लाइव मैच देख सकते हैं। D+H मोबाइल प्लान बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं हालांकि Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ चुनिंदा प्लान भी उपलब्ध हैं।

बड़ी स्क्रीन पर लाइव मैच देखने के इच्छुक Jio मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए, Jio ने डिज़नी + हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के साथ 1,499 रुपये और 4,199 रुपये के प्लान पेश किए हैं।
Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ दो नए मोबिलिटी प्लान हैं, जिनमें 555 रुपये का Jio क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन प्लान (55-दिन की वैधता) और 2999 रुपये का वार्षिक प्लान (सीमित अवधि की पेशकश) शामिल है।

जियोफाइबर के 999 और उससे ऊपर के प्लान वाले सभी मैच अपने टीवी स्क्रीन पर डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप के जरिए जियो सेट टॉप बॉक्स पर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के देख सकते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More