*जियोसिनेमा और एम एस धोनी ने टाटा आईपीएल 2024 के लिए किया करार*

130

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

*जियोसिनेमा और एम एस धोनी ने टाटा आईपीएल 2024 के लिए किया करार*

Mumbai, March 6, 2024: एक बार फिर से लौट आया है क्रिकेट का त्यौहार, यानि टाटा आईपीएल की बहार। जहां वर्ष 2024 के शुरुआती सीज़न में टाटा आईपीएल का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वहीं जियो सिनेमा ने भी एक और रोमांचक संस्करण का वादा निभाते हुए अपना अभियान शुरू किया है। इस अभियान में तीन एड फिल्में शामिल हैं, जिनमें से पहली में एम एस धोनी डबल रोल में हैं। ये तीनों एड फिल्में डिजिटल पर टाटा आईपीएल देखने के चस्के और आनंद को उजागर करती हैं। यह अभियान इस बात से पर्दा उठता है कि आज के दौर में बढ़ती संख्या में भारतीय डिजिटल पर लाइव स्पोर्ट देखने का विकल्प चुन रहे हैं, जिसमें टाटा आईपीएल भी शामिल है। पिछले सीजन में जियो सिनेमा लगभग 449 मिलियन व्यूअर के रिकॉर्ड पर पहुंच गया था।

द स्क्रिप्ट रूम द्वारा परिकल्पित और अर्ली मैन फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में एम एस धोनी को दादा और पोते के अनोखे डबल रोल में फिल्माया गया है। इसमें दिखाया गया है कि टाटा आईपीएल मैच के दौरान पोता अपने फोन की स्क्रीन से चिपका हुआ है, जबकि दादा भी अपने फोन पर उसी मैच को देखने में तल्लीन हैं, अचानक उनके सीने में बेचैनी होने लगती है। अस्पताल के रास्ते में एम्बुलेंस में बैठा मेडिकल अटेंडेंट भी अपने फोन पर गेम देखता हुआ नजर आता है, जबकि दादा और पोते भी मजाकिया अंदाज में अपने-अपने फोन पर मैच देखते रहते हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब दादाजी की गैस घूमती है, और उन सभी को एहसास होता है कि बेचैनी महज़ गैस की वजह से हुई थी। तभी मैच में एक सिक्स लगता है, जिससे तीनों खुश हो जाते हैं और फिल्म खत्म हो जाती है। यह एड फिल्म टीवी, डिजिटल, सोशल और प्रिंट मीडिया में दिखाई जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

जियोसिनेमा के क्रिएटिव मार्केटिंग हेड, शगुन सेडा ने कहा, “यह अभियान दर्शकों द्वारा कंजम्पशन में आये सबसे बड़े परिवर्तनों में से एक को प्रदर्शित करता है, जो प्रतिदिन स्पोर्ट्स को लाइव देखने के लिए लीनियर की बजाय डिजिटल माध्यम की ओर पलायन कर रहे हैं।” अभियान की ‘सब यहां और कहां!’ टैगलाइन इस तथ्य को उजागर करती है कि हर कोई टाटा आईपीएल को डिजिटल पर देखना पसंद करता है।

जियो सिनेमा पहुंच, सामर्थ्य और भाषा की किसी भी बाधा के बिना दुनिया के सबसे बड़े T20 टूर्नामेंट को प्रस्तुत करना जारी रख रहा है। रचनात्मक स्तर पर हमने एम एस धोनी को उनके फैंस के सामने बड़े ही दिलचस्प तरीके से पेश करने की कोशिश करी है, जो उनके एक्शन के दीवाने हैं।”

द स्क्रिप्ट रूम के फाउंडर, अय्यप्पन ने कहा, “यह हमारे लिए एक अभियान से बढ़कर है। इसे बड़ी एजेंसी के हेड एक “मैंडेट” कहते हैं। यह मैंडेट कितना जुनून से भरा था, हमें ‘सब यहां, और कहां!’ के मुख्य विचार को समझना था, फिर जियो सिनेमा की टीम के साथ मिलकर कई फिल्मों की स्क्रिप्ट बनानी थी, और प्रोडक्शन टीम के साथ मिलकर उसे पूरा करना था, यह बहुत व्यस्त और भावनात्मक संतोष प्रदान करने वाला सफर था।” उन्होंने आगे कहा, “हम जियो सिनेमा टीम को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने हमारे ऊपर विश्वास किया और बहुत भाईचारे के साथ काम किया। इससे हमें बहुत ख़ुशी मिली कि उन्होंने हमें सर्वोत्तम रचनात्मक आउटपुट देने की ओर प्रेरित किया। हम इस काम से बेहद खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि हर किसी को यह बहुत पसंद आएगा।”

टाटा आईपीएल 2024 दक्षिणी डर्बी के साथ जियो सिनेमा पर शुरू होगा। जिसकी शुरुआत 22 मार्च, 2024 को एम एस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ आमने सामने से होगी। दर्शक इस नए सीज़न को 12 भाषाओं में 4K में मुफ्त में देख सकेंगे। जिसमें पहली बार हरियाणवी भाषा को भी शामिल किया गया है। इस बार इनके पिटारे में बहुप्रचारित हीरो कैम सहित मल्टी-कैम विकल्प और जीतो धन धना धन सहित कई और फैंस के लिए सौगात शामिल हैं।
दर्शक आईओएस और एंड्रॉयड पर जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करके भी अपने पसंदीदा खेल देख सकते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More