जियोफोन नेक्स्ट इंडिया का स्मार्टफोन* *सबसे सस्ता और आम आदमी का स्मार्टफोन* *जियो का विज़न- प्रत्येक भारतीय को मिले डिजिटल कनेक्टिविटी*

0 331

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

*जियोफोन नेक्स्ट इंडिया का स्मार्टफोन*

*सबसे सस्ता और आम आदमी का स्मार्टफोन*

*जियो का विज़न- प्रत्येक भारतीय को मिले डिजिटल कनेक्टिविटी*

पटना / रांची 12 मार्च 2022:

जियोफोन नेक्स्ट एक मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया और मेड बाय इंडियंस फोन है। जियोफोन नेक्स्ट यह सुनिश्चित करेगा कि प्रत्येक भारतीय को समान अवसर मिले और डिजिटल तकनीक का लाभ प्राप्त हो। जियोफोन नेक्स्ट आपके नजदीकी जियो स्टोर या फिर किसी भी मोबाइल आउटलेट पर 6499 की कीमत पर उपलब्ध है।

जियोफोन नेक्स्ट प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलनेवाला एंड्रॉइड फोन है। द्वारा बनाया गया एक विश्व स्तरीय ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे खास तौर पर भारत के लिए बनाया गया है।

जियोफोन नेक्स्ट का प्रोसेसर भी टेक्नोलॉजी लीडर है, इसे क्वालकॉम ने विकसित किया है। जियोफोन नेक्स्ट में लगा क्वालकॉम प्रोसेसर, फोन के प्रदर्शन को बेहतर बनाता है। यह प्रोसेसर ऑप्टिमाइज्ड कनेक्टिविटी एंड लोकेशन टेक्नॉलोजी, ऑडियो और बैटरी के बेहतर इस्तेमाल को सुनिश्चित करता है।

जियोफोन नेक्स्ट की कुछ विशेषताएं :

- Sponsored -

- Sponsored -

*वॉयस असिस्टेंट*
वॉयस असिस्टेंट यूजर्स को डिवाइस को ऑपरेट करने में मदद करता है (जैसे ऐप खोलें, सेटिंग्स को मैनेज करें आदि) साथ ही इंटरनेट से जानकारी/कंटेंट आसानी से उनकी अपनी भाषा में प्राप्त करने में सहायता करता है।

*पढ़ें – सुनें*
यह उपयोगकर्ताओं को उस भाषा में बोलकर सामग्री का उपभोग करने की अनुमति देता है जिसे वे समझ सकते हैं।

*अनुवाद*
उपयोगकर्ता को अपनी पसंद की भाषा में किसी भी स्क्रीन का अनुवाद करने के काबिल बनाता है। यह उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंद की भाषा में किसी भी सामग्री को पढ़ने में भी मदद करता है।

*Jio और Google Apps प्रीलोडेड*
डिवाइस में सभी उपलब्ध एंड्रॉइड ऐप का उपयोग किया जा सकता है। जिसे Google Play Store के माध्यम से डिवाइस में डाउनलोड किया जा सकता है। इस प्रकार Play Store पर उपलब्ध लाखों ऐप्स में से वे किसी भी ऐप को चुनने को स्वतंत्रता हैं। यह कई जियो और गूगल ऐप्स के साथ प्रीलोडेड भी आता है।

*स्वचालित सॉफ्टवेयर अपग्रेड*
जियोफोन नेक्स्ट ऑटोमेटिक सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ अपडेट रहता है। इसके अनुभव समय के साथ बेहतर होते जाएंगे। यह इंटरनेट से जुड़ी परेशानियों से बचाने वाले सिक्योरिटी अपडेट के साथ भी आता है।

*कमाल की बैटरी लाइफ*
नया डिज़ाइन किया गया प्रगति ओएस, जो एंड्रॉइड द्वारा संचालित है, लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करते हुए शानदार प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

देश में 30 करोड़ के करीब 2जी ग्राहक हैं और जियो अपने जियोफोन नेक्स्ट की मदद से इन ग्राहकों को 4जी अनुभव देने को तैयार है।

जियोफोन नेक्स्ट में किसी भी स्मार्टफोन की सभी खूबियां मौजूद हैं परंतु जियो ने 2जी ग्राहकों को 4जी की तरफ खींचने के लिए डिवाइस कीमत कम रखने की कोशिश की है। जियोफोन नेक्स्ट की सबसे बड़ी विशेषता है इसका एंट्री प्राइज।

जियोफोन नेक्स्ट 6499 की कीमत पर आपके नजदीकी जियो स्टोर या फिर किसी भी मोबाइल फोन आउटलेट पर उपलब्ध है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More