खेसारी लाल का नया रोमांटिक गाना Dil Mein Dhuka Ke Batam ने वैलेंटाइन सीजन में मचाई धूम

खेसारी लाल का नया रोमांटिक गाना Dil Mein Dhuka Ke Batam ने वैलेंटाइन सीजन में मचाई धूम

इंडिया सिटी लाइव 10 फरवरी : खेसारी लाल यादव ने हाल ही में अपने नए गाने को रिलीज किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैलेंटाइन वीक में जारी किया गया यह गाना खेसारी लाल यादव की नई फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाए’ e) का है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में उनके सात भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी जबरदस्त धमाल मचा रही हैं.
खेसारी लाल का नया रोमांटिक गाना Dil Mein Dhuka Ke Batam ने 6 फरवरी 2021 को अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. तीन दिन में इस गाने को 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. Youtube पर गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर खेसारी लाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गाने के बोल हैं ‘दिल में ढुका के बटाम’. खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने इस गाने को आवाज दी है जबकि रजनीश मिश्रा ने इसे लिखा है. वैलेंटाइन वीक में इस गाने को दर्शकों का जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है.

खास बात ये है कि गाने में खेसारी लाल काफी बदले हुए दिख रहे हैं. अधिकतर वीडियो में खेसारी देसी अंदाज में नजर आते हैं लेकिन इसमें से काफी डैशिंग दिख रहे हैं. वहीं उनके साथ ठुमके लगा रहीं एक्ट्रेस काजल भी गजब ढा रही हैं. वीडियो में दोनों के ड्रेसिंग कॉम्बिनेशन की भी खूब तारीफ की जा रही है. इसके साथ ही गाने का बैकग्राउंड भी काफी आकर्षक दिख रहा है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे बेहद खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाए’ को सोशल मीडिया पर काफी प्रमोट कर रहे हैं.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *