लालू यादव, हेमंत सोरेन, बाबूलाल और रघुवर दास ने दी नए साल की शुभकामनाएं

लालू यादव, हेमंत सोरेन, बाबूलाल और रघुवर दास ने दी नए साल की शुभकामनाएं

इंडिया सिटी लाइव(रांची) 1जनवरी: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार एवं झारखंड वासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। ट्विटर पर लिखे संदेश में उन्‍होंने कहा- नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। नए साल में गरीबी, बेबसी, बेरोजगारी, बेकारी का नाश हो। सामाजिक-आर्थिक असमानता व ऊंच-नीच का भेद मिटे। प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्हीं मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।
राजद नेता लालू प्रसाद यादव के साथ-साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी सूबे वासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी है। झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंडवासियों के समृद्धि की कामना की। पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास बाबूलाल मरांडी और सुदेश महतो ने ने भी नए साल में बेहतरी का संकल्‍प दर्शाया।
हेमंत सोरेन ने कहा है कि वर्ष 2021 झारखण्डवासियों के लिए सुख, शांति, उन्नति, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा। उन्होंने कहा कि नया वर्ष समस्त झारखण्ड वासियों के जीवन में खुशहाली लाये। मुख्यमंत्री ने विकसित, समृद्ध और नए झारखण्ड के निर्माण के लिए प्रदेश की समस्त जनता से सरकार के विकास यात्रा में सहभागी बनने का आह्वान किया है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *