मधुबनी : बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने किराना थोक व्यापारी के घर से लूटा लाखों का माल

मधुबनी : बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने किराना थोक व्यापारी के घर से लूटा लाखों का माल

इंडिया सिटी लाइव 11 फरवरी :  मधुबनी में बुधवार की रात बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने किराना थोक व्यापारी के घर को निशाना बनाते हुए डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. डकैती की घटना को अंजाम देकर डकैत मौके से फरार हो गए. डकैती की ये वारदात नेपाल बॉर्डर से सटे बासोपट्टी थाना इलाके के बाासोपट्टी बाजार की है.

बताया जाता है कि पीड़ित व्यापारी संतोष मुरारका बासोपट्टी के सबसे बड़े किराना थोक व्यापारियों में से एक हैं. संतोष मुरारका का कहना है कि बुधवार करीब रात 9 बजे का वक्त था. वो अपने दुकान पर ही थे. घर पर सिर्फ महिलाएं औऱ बच्चे थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि उनके आवास पर चार हथियारबंद बदमाश पहुंचे और मेन गेट को खुलवा कर अंदर दाखिल होते ही हथियार के दम पर परिजनों को अपने कब्जे में कर लिया. अपराधियों ने दो छोटे बच्चों की हत्या की धमकी देते हुए परिजनों से लॉकर की चाबी लेकर, लॉकर में रखे करीब 7 लाख नगद और कुछ सामान लिया और चलते बने.

लूट की इस वारदात के बाद से पूरा परिवार दहशत में है. व्यापारी के घर डकैती की सूचना मिलते ही बासोपट्टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और फरार बदमाशों की तलाश में जुटी. पुलिस के मुताबिक फिलहाल कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. स्थानीय बीजेपी विधायक अरुण शंकर प्रसाद का कहना है कि इस मामले में उनकी एसडीपीओ जयनगर और एसपी मधुबनी से बात हुई है. जल्द ही फरार बदमाशों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया गया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *