मैनेजमेंट गुरु नयन रंजन सिन्हा ग्लोबल टीचिंग एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित

मैनेजमेंट गुरु नयन रंजन सिन्हा ग्लोबल टीचिंग एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित

बिहार के दरभंगा जिले के डीहरामपुर गांव के लाल एवं पटना के जक्कनपुर मोहल्ले के स्थानीय निवासी मैनेजमेंट गुरु, मोटिवेशनल स्पीकर एवम् मशहूर शिक्षाविद प्रोफेसर नयन रंजन सिन्हा को किट्स क्राफ्ट प्रोडक्शन द्वारा ग्लोबल टीचिंग एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है, समस्त बिहारियो के लिए ये गौरव एवम् हर्ष का विषय है।
एक खास बातचीत में प्रोफेसर नयन रंजन सिन्हा जी ने जानकारी दी कि मुझे आप सभी के साथ मेरी एक महान उपलब्धि साझा करने की अवसर मात्र ही अपार खुशी देता है कि “ग्लोबल टीचिंग एक्सीलेंस अवार्ड 2020” ने मुझे किट्स क्राफ्ट प्रोडक्शन द्वारा आयोजित वर्चुअल कॉन्फ्रेंस 2020 के सर्वश्रेष्ठ प्रोफेसर के रूप में पुरस्कृत किया।
गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के दौरान सामाजिक उत्कृष्टता पैदा करने और शैक्षणिक गतिविधियों को प्रोत्साहित करने के लिए मेरे ईमानदार काम और जुनून की मान्यता के रूप में, इस अवधि को अकादमिक प्रगति और उत्कृष्टता विकसित करने के लिए बड़े अवसरों में परिवर्तित किया।
यह स्पष्ट रूप से मेरे व्यावसायिक कैरियर की सबसे महत्वपूर्ण और अस्थायी घटना में से एक है और यह मेरे पेशेवर महत्वाकांक्षा और कैरियर के नए मील के पत्थर के रूप में काम करने जा रहा है जो मुझे लंबे समय तक प्रेरित रखेगा। मैं ईमानदारी से इस बात की सराहना करता हूं कि टीम GTEA 2020 ने मेरे पैशन को मेरी अकादमिक उत्कृष्टता की ओर ध्यान दिया।
मैं इस पुरस्कार को अपने स्टूडेंट्स को समर्पित करता हूं! मेरे सभी छात्रों, दोस्तों, परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों को बहुत-बहुत धन्यवाद, आपके निरंतर समर्थन के बिना यह असंभव था।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *