डिजिटल होली का मंत्र देकर नयन रंजन सिन्हा नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2021 से सम्मानित हुए।

46

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दिल्ली एन सी आर के कौशांबी स्थित फाइव स्टार होटल रेडिसन ब्लू के हॉल में अपने बड़े ही ऊर्जावान अंदाज में सारे विशिष्ट अतिथियों, मुख्य अतिथियो के मौजूदगी में दर्शकों और श्रोताओं को उत्साह से भर देने वाला मोटिवेशनल भाषण देकर श्री नयन रंजन सिन्हा जी मैनेजमेंट गुरु, मोटिवेशनल स्पीकर, पॉलिटिकल एनालिस्ट, सीनियर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ट्रेनिंग प्रकोष्ठ ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस और असिस्टेंट प्रोफेसर इंटरनेशनल स्कूल ऑफ मैनेजमेंट पटना ने कहा की अब वक्त आ गया है की इधर उधर की फिजूल बातों को छोड़कर अपने लक्ष्य पे सकारात्मक ऊर्जा से लग कर सफलता का मार्ग बिना अवरोध के प्राप्त किया जाए, मार्ग चाहे कितना भी कठिन क्यों न हो पर मंजिल को पा लेने का अहसास इतना सुखद होता है की सुगम रास्ता भी मानो ऐसा लगता है जैसे किसी ने गुलाब की पंखुड़ियों को सजा दिया है परंतु इसके लिए जरूरी है की हम सब अपने अंदर की नेगेटिविटी को खत्म करके अपने जीवन को सकारात्मक ऊर्जा से भर के अपना मार्ग निर्माण कर सफलता की सीढ़ियों पे बढ़ते जाए। अवसर था नेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाइजेशन के वर्कशॉप सह नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड सेरेमनी 2021 का जिसमे बतौर भी आई पी अतिथि सह नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2021 के अवॉर्ड विनर के रूप में शिरकत कर रहे दरभंगा मूल के पटना निवासी नयन रंजन सिन्हा जी ने इस भव्य मंच से यह भी अपील किया की कोरोना काल को देखते हुए इस बार डिजिटल होली मनाया जाए जिसपर लोगो ने जमकर तारीफ किया और तालिओ की गर्गराहट से नयन रंजन सिन्हा जी का स्वागत भी किया। श्रोतागण ने न सिर्फ इस बात को सराहा बल्कि अपने आप में एक अदभुत और स्वास्थ्यवर्धक तथा एक जिम्मेदार देशवासी का सही कर्तव्य भी बताया और सबने ये शपथ भी लिया हम सबलोग आने वाले जीवन में नेगेटिविटी के प्रभाव को न सिर्फ कम करेंगे बल्कि दूसरों को भी सकारात्मक ऊर्जा और सोच से फलीभूत करेगें। इस अवसर पर श्री सिन्हा ने कई प्रतिभागियों को अवार्ड से सम्मानित कर उनका हौसला भी बढ़ाया।
इस अवसर पर प्रो नयन रंजन सिन्हा जी ने कई गणमान्य लोगों के साथ दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुवात की जिसमे उदित राज मेंबर ऑफ पार्लियामेंट, जस्टिस अनिल चौधरी, संजय गुप्ता सुप्रीटेंडेंट तिहार जेल, डॉक्टर प्रोफेसर एन डी माथुर इकोनॉमिक्स विद्वान, प्रशांत कुमार राय, सरिता पाण्डेय, और एन एच आर ओ की पूरी कार्यकारिणी सदस्य के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जितेंद्र कुमार और रवि के अलावा और की देश के कोने कोने से आए अवॉर्डी शामिल हुए।
बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम के समापन समारोह के दौरान भाजपा के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार में श्रम एवं नियोजन विभाग के राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अपने हाथों से नयन रंजन सिन्हा जी को नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड देकर सम्मानित किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More