CM नीतीश कुमार अपराध रोकने में फेल-तेजस्वी

CM नीतीश कुमार अपराध रोकने में फेल-तेजस्वी

इंडिया सिटी लाइव(पटना)  बिहार में बढ़ते अपराध पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चौतरफा हमले हो रहे हैं।नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने सबसे बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि सीएम अपराधियों के सामने सरेंडर कर चुके हैं.अप नीतीश कुमार से शासन नहीं चल रहा है तो तुलना करने में लगे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘’मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर. कहा, “कोई नहीं रोक सकता अपराध!” हड़प्पा काल में भी होते थे अपराध. ज़रा तुलना कर लीजिए. उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे है क्या आपको पता है कौन है अपराधी और वो क्यों करते है अपराध?’’

तेजस्वी यादव ने कहा कि ”कृपया आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए. बिहार की अनैतिक असमर्थ सरकार में विधि व्यवस्था समाप्त है. सत्ता संरक्षित अपराधी कभी भी कहीं भी तांडव कर, किसी को भी लूट, अपहरण कर, गोली मार देते है. बलात्कारी सरेआम मां, बहन, बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे है. माननीय मुख्यमंत्री जी से बिहार संभल नहीं रहा. अधिकारी उनकी सुन नहीं रहे क्योंकि RCP टैक्स योजना के तहत उनका पदस्थापन होता है. अधिकारी जनप्रतिनिधियों का फ़ोन नहीं उठाते। भ्रष्टाचार चरम पर है और कुर्सीवादी सिद्धांतहीन जोड़-तोड़ की सरकार अपना-अपना हिस्सा बांट गहरी निंद्रा में है.”

गौर तलब है कि मुख्यमत्री नीतीश कुमार रूपेश हत्याकांड पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते समय आग बबूला हो गए और पत्रकारों से कहा कि पहले पति पत्नी की राज में क्या होता था इसे याद करिए। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को जमकर खरी-खोटी सुना दी.असल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज आर ब्लॉक दीघा पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे और इसी दौरान मीडिया ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिया. नीतीश कुमार को अपने सुशासन के ऊपर सवाल पसंद नहीं आया और वह पत्रकारों पर ही आरोप मढ़ने लगे। नीतीश के जवाब से तेजस्वी यादव नाराज हो गए और उन्होंने नीतीश पर करारा वार किया।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *