पटना में उद्योग और भविष्य की नौकरी के रुझान विषय पर व्याख्यान का आयोजन

108

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इंडिया सिटी लाइव(पटना)28दिसम्बर—इंटरनेशनल स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ने 28.12.202 को “उद्योग और भविष्य की नौकरी के रुझान” पर अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया , जिसमें विशिष्ट अतिथि डॉ निखिल कुलश्रेष्ठ, डीन एकेडमिक्स, दून बिजनेस स्कूल, देहरादून ने बीबीए और पीजीडीएम के छात्र और छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्हें ज्ञान वर्धन कराया। उन्होंने छात्रों को एक व्यक्ति के SWOT विश्लेषण करने के साथ-साथ 2014-2019 तक और 2019-2024 से बदलते व्यापार रुझानों के बारे में बताया और छात्र छात्राओं को उनके बारे में जरूरी बदलाव से अवगत कराया। उन्होंने सूचना प्रौद्योगिकी, अवसंरचना, डिजाइन, शक्ति आदि जैसे अर्थव्यवस्था के विकास चालकों पर जोर दिया। । सत्र पूरी तरह से मंथन और सूचनाओं के आदान-प्रदान का था। सत्र में प्रतिभागियों ने संबंधित बाधाओं और समाधानों पर चर्चा की।

- Sponsored -

- Sponsored -

श्रीमति सौम्या शुक्ला ने सत्र का संचालन किया और अंत में धन्यवाद ज्ञापन किया और कार्यक्रम का समापन किया। श्रीमती सौम्या शुक्ला ने धन्यवाद के प्रस्ताव का विशेषाधिकार माना और धन्यवाद ज्ञापन किया जिसमें वर्तमान में दून बिजनेस स्कूल, देहरादून में प्रोफेसर डॉ निखिल कुलश्रेष्ठ सर जो डीन एकेडमिक्स, है उनको कोटि कोटि धन्यवाद दिया और सार्थक अंतर्दृष्टि के लिए जो विद्वानों और शिक्षार्थियों के लिए बेहद उपयोगी है नए मिलेनियम में, उसके लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने अपने संचालन के लिए प्रेरक निर्देशक आईएसएम पटना, प्रोफेसर डॉ प्रशांत कुमार पाढी सर को धन्यवाद और आभार प्रकट किया।

सौम्या शुक्ला ने  संस्थान के  चेयरमैन समरेंद्र सिंह सर, विजनरी वाइस चेयरमैन श्री देवल सिंह सर, प्रशासक नीरू झा, एचआर मैनेजर अभिषेक आनंद, प्रतिष्ठित एचओडी, समन्वयक, शिक्षण और शिक्षण के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया। ISM पटना के गैर-शिक्षण सदस्य, और सभी छात्र प्रतिभागियों को भी  उनके कंटीन्यूअस सपोर्ट के लिए  धन्यवाद दिया जो इस गेस्ट लेक्चर “इंडस्ट्री एंड फ्यूचर जॉब ट्रेंड्स” को ग्रैंड सक्सेस के रूप में आयोजित करने में अपना बहुमूल्य योगदान किया है। गौरतलब है कि संस्थान में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर श्री नयन रंजन सिन्हा  ने मीडिया संवादाताओं को जानकारी दी कि आई एस एम पटना इस तरह की एक्टिविटी हमेशा करता रहता है जो खासकर युवा छात्र छात्राओं के बेहतर और उज्जवल भविष्य के आधारशिला को और मजबूत करने का काम करता है, अपनी सहयोगी शिक्षिका सौम्या शुक्ला को कार्यक्रम के सफल प्रबंधन के लिए बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं दी है, साथ में आने वाले समय में और ज्यादा गेस्ट लेक्चर कराने पर बल दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More