पटना, मुजफ्फरपुर, रांची और जमशेदपुर में जियो ट्रू 5जी लॉन्च

0 28

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना, मुजफ्फरपुर, रांची और जमशेदपुर में जियो ट्रू 5जी लॉन्च

 

मकर संक्रांति पर देश के 16 शहर जियो ट्रू 5जी से हुए कनेक्ट

5जी नेटवर्क से जुड़ने वाले अन्य शहर हैं …

छत्तीसगढ़ – रायपुर, दुर्ग, भिलाई, ओडिशा- राउरकेला, ब्रह्मपुर, महाराष्ट्र – अमरावती
कर्नाटक – बीजापुर, उडीपी, गुलबर्ग, बेल्लारी, आंध्र प्रदेश – एलुरु, केरल – कोल्लम

‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित उपभोक्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा।

पटना/रांची, 14 जनवरी 2023: बिहार की राजधानी पटना और उत्तर-बिहार के गौरव मुजफ्फरपुर शहर में रिलायंस जियो ने अपनी ट्रू 5जी सेवाएं लॉन्च कर दी है। पटना के शहरी क्षेत्रों पटना साहिब से लेकर दानापुर तक और मुजफ्फरपुर के शहरी क्षेत्र में अब जियो ट्रू 5जी का कवरेज मिलेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

भगवान बिरसा मुंडा की भूमि – झारखंड में राजधानी रांची और स्टील सिटी जमशेदपुर के शहरी इलाकों में भी आज से जियो का ट्रू 5जी नेटवर्क शुरू हो गया है।

मकर संक्रांति के पवित्र दिन, 14 जनवरी को देश भर के 16 शहर जियो के ट्रू 5जी नेटवर्क से जुड़ गए। पटना, मुजफ्फरपुर, रांची और जमशेदपुर के अलावा जियो ट्रू 5जी नेवटर्क से कनेक्ट होने वाले अन्य शहर हैं- छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग और भिलाई, ओडिशा के राउरकेला और ब्रह्मपुर, कर्नाटक के बीजापुर, उडीपी, गुलबर्ग और बेल्लारी, महाराष्ट्र का अमरावती, आंध्र प्रदेश का एलुरु और केरल का कोल्लम। कंपनी का दावा है कि दिसंबर 2023 तक बिहार और झारखंड के हर कस्बे और हर गांव में जियो ट्रू 5जी उपलब्ध होगा।

पटना, मुजफ्फरपुर, रांची और जमशेदपुर में 14 जनवरी 2023 से जियो उपयोगकर्ताओं को जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा। आमंत्रित यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

लॉन्चिंग पर जियो प्रवक्ता ने कहा कि “बिहार और झारखंड के 4 महत्वपूर्ण शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवाएं शुरू करने पर हमें गर्व है। देश भर में ट्रू 5जी रोलआउट की स्पीड को हमने और तेज कर दिया है क्योंकि हम चाहते हैं कि साल 2023 में प्रत्येक जियो उपयोगकर्ता को जियो ट्रू 5जी टेक्नोलॉजी का फायदा मिले।

जिन शहरों में ट्रू जी लॉन्च किया गया है वे हमारे देश के महत्वपूर्ण पर्यटन-स्थल, व्यापारिकऔर औद्योगिक केन्द्रों में शामिल हैं। जियो की ट्रू 5जी सेवाओं के लॉन्च के साथ ही क्षेत्र के उपभोक्ताओं को न केवल सबसे अच्छा दूरसंचार नेटवर्क मिलेगा बल्कि ई-गवर्नेंस, शिक्षा, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग, हेल्थकेयर, कृषि, आईटी के क्षेत्रों में भी विकास के अनंत अवसर मिलेंगे।

इस क्षेत्र को डिजिटाइज़ करने की हमारी कोशिशों को लगातार समर्थन के लिए हम बिहार और झारखंड की राज्य सरकारों के आभारी हैं।“

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More