पूर्णिया : कन्हैया कुमार आज आएंगे पूर्णिया

पूर्णिया : कन्हैया कुमार आज आएंगे पूर्णिया

इंडिया सिटी लाइव 11 फरवरी : जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज आएं पूर्णिया , राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह, आप के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह भी आएं पूर्णिया, इंदिरा गांधी स्टेडियम में किसान महापंचायत को करेंगे संबोधित.

 जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार एक बार फिर से बिहार में दिखेंगे. दरअसल, बिहार के पूर्णिया जिले में देशव्यापी किसान आंदोलन के समर्थन में महापंचायत का आयोजन किया गया है. गुरुवार को आयोजित होने वाली इस महापंचायत में वामपंथी नेता कन्हैया कुमार समेत कई अन्य दलों के नेता शिरकत करेंगे.

पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस किसान महापंचायत में कांग्रेस की तरफ से राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह शामिल होंगे. वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम में आयोजकों ने किसान संगठन से जुड़े अन्य बड़े नेताओं समेत किसानों के आने का भी दावा किया है. बिहार में लंबे अंतराल के बाद होने वाले कन्हैया कुमार के इस कार्यक्रम पर सभी की निगाहें हैं.

बिहार की बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद से कन्हैया कुमार राज्य की राजनीति में उतने सक्रिय नहीं दिखे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी कन्हैया की सक्रियता महागठबंधन के लिए काफी कम थी, जिसको लेकर विरोधियों ने भी उन पर सवाल खड़े किए थे.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *