राहुल गांधी देश चलाने के काबिल नहीं, शिवानंद तिवारी के हमले के बाद कांग्रेस के तेवर तल्ख कहा शिवानंद पर कार्रवाई करें तेजस्वी

राहुल गांधी देश चलाने के काबिल नहीं, शिवानंद तिवारी के हमले के बाद कांग्रेस के तेवर तल्ख कहा शिवानंद पर कार्रवाई करें तेजस्वी

इंडिया सिटी लाइव(पटना) 19 दिसम्बर : बिहार में कांग्रेस और राजद के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। महागठबंधन में शामिल दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर लगातार हमले बोल रहे हैं। हालिया बयान राजद नेता शिवानंद तिवारी का है जिस पर कांग्रेस तिलमिला गया है। गौरतलब है कि राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने एकबार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर वार किया है। शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को बिना पतवार की नाव करार देते हुए कहा है कि सोनिया गाधी को पुत्र मोह त्याग कर लोकतंत्र बचाने के लिए काम करना चाहिए। गौरतलब है कि न दिनों कांग्रेस अध्यक्षा इस उधेड़बुन में पड़ी हैं कि कांग्रेस की कमान किसे सौंपी जाए। इसी सिलसिले में सोनिया गांदी ने पार्टी के बड़े नेताओं की बैठक बुलाई है।

उधर कांग्रेस के इस असमंजस वाली स्थिति पर राजद के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी ने तल्ख टिप्णणी की है। शिवानंद तिवारी ने कहा है कि कांग्रेस की हालत बिना पतवार के नाव की हो गई है जिसका कोइ खिवैया नहीं है। शिवानंद तिवारी ने कहा है कि कांग्रेस की बैठक के क्या नतीजे निकलेंगे इसका तो किसी को कुछ पता नहीं लेकिन राहुल गांधी एक अनिच्धुक नेता है। राहुल गादी में देश चलाने की काबिलियत नहीं , शिवानंद तिवारी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में लोगों को उत्साहित करने की क्षमता नहीं इसीले उनकी पार्टी में ही उनकी बात कोई नहीं सुनता और लोग अब कांग्रेस से मुंह मोड़ने लगे हैं। शिवानंद तिवारी कहते हैं कि खराब स्वास्थ्य के बावजूद सोनिया गांधी किसी तरह कांग्रेस की गाड़ी को खींच रही हैं। मैं उनकी ईज्जत करता हूं।

राजद की नाराजगी के बावजूद शिवानंद बोल रहे-

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि हो सकता है कि उनकी पार्टी को उनका बयान पसंद न आए फिर भी मैं अंतरात्मा की वाज से बोल रहा हूं। उन्हें किसी के पसंद और नापसंद की परवाह नहीं। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर हमला बोला था और कहा था कि चाव प्रचार करने के बजे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पिकनिक मनाने में व्यस्त थे।  

शिवानंद बोल रहे बीजेपी की भाषा

कांग्रेस का पलटवार-बहरहाल शिवानंद तिवारी के हालिया बयान के बाद कांग्रेस बुरी तरह से तिलमिला गई है। बिहार कांग्रेस के कई नेताओं ने शिवानंद तिवारी के बयान पर पलटवार किया है। बिहार कांग्रेस के सीनियर नेता प्रेमचंद मिश्र ने कहा है कि शिवानंद तिवारी पर तेजस्वी यादव को शीघ्र कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया है कि शिवानंद तिवारी बीजेपी में जाना चाहते हैं इसीलिए लगातार गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *