राजस्थान: जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों ने खुद को मार डाला और शवों को जला दिया गया।

जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों ने खुद को मार डाला और शवों को जला दिया गया।

226

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

Jodhpur: घर में घुसकर मारा, शव को घसीटकर लाए, फिर लगा दी आग; एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या | Jodhpur News Four people of same family killed

 

19 जुलाई (हि.स.) को जोधपुर में पास की ओसियां तहसील के रामनगर ग्राम पंचायत चेराई की गंगाणियों की ढाणी में मंगलवार तड़के एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या करके उनके शवों को जला दिया गया।

मृत शरीर पूरी तरह जल गया था।

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

इस क्रूर हत्याकांड से पुलिस और ग्रामीण दुखी हैं। सुबह सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव मौके पर पहुंचे और जांच की। FSL दल साक्ष्य जुटाने में लगा हुआ है। डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारों को खोजा जा रहा है। मंगलवार तड़के तीन बजे घटना हुई लगता है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि 55 वर्षीय पूनाराम ओसियां के रामनगर ग्राम पंचायत में चेराई की गंगाणियों की ढाणी में अपने परिवार के साथ रहता है। वह रात को घर में अपनी पत्नी भंवरी, 50 वर्षीय, पुत्रवधू धापू, 24 वर्षीय और छह माह की पोती के साथ सो रहा था। उसी समय अज्ञात लोग वहां पहुंचे और उनका गला धारदार हथियार से रेत कर मारा। शवों को फिर आंगन में ले जाकर जला दिया। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। इसमें भी कोई विवाद हो सकता है। फिलहाल, इसका गहन अध्ययन किया जा रहा है। ग्रामीणों से बातचीत करके जानकारी जुटाई जा रही है।

इस घटना के बाद पूरे ओसियां क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीण गंगाणियों की ढाणी में बहुत से लोग एकत्र होने लगे।

 

Reported  by  Lucky  Kumari

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More