यूपी में हलाला के नाम पर एक महिला से रेप, पति बार-बार तलाक देकर बहनोई से यौन शोषण करता है

यूपी में हलाला के नाम पर एक महिला से रेप,

241

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

 

triple talaq farrukhabad Husband putting pressure wife Halala with fathar  victim came in front of DM vehicle | Farrukhabad: पति ने ट्रिपल तलाक देकर  पत्नी पर बनाया पिता संग हलाला का दबाव,

 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक शर्मनाक घटना हुई है। यहां एक महिला ने हलाला के नाम पर उसके साथ दो बार यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का कहना है कि निकाह के बाद उसके पति ने उसे दो बार तलाक दिया, फिर उसे अपने दो बहनोई से हलाला करवाने के बाद वापस ले लिया।

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

महिला का कहना है कि तीसरी बार तलाक के बाद उसके ऊपर हलाला का दबाव फिर से लगाया जा रहा है। पीड़ित पत्नी इसके बाद पुलिस थाने पहुंची। इस मामले का संबंध लखीमपुर खीरी सदर कोतवाली क्षेत्र से है।

तीन बार तलाक के बाद उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक आरोपी पति ने हलाला के नाम पर अपनी बहनोई के साथ पत्नी को यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। आरोपी शाहिद ने अपने बहनोई की इच्छा पूरी करने के लिए दो बार अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तीसरी बार तलाक देने पर शाहिद की मां भी हलाला पर दबाव डालने लगी। महिला ने इससे तंग आकर एसपी को प्रार्थना पत्र दी है।

कोतवाली सदर क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया कि 12 साल पहले निघासन के रहने वाले मोहम्मद शाहिद अली से उसका निकाह हुआ था और दो बार बहनोई से हलाला के नाम पर बलात्कार कराया गया था। शाहिद हर दिन दहेज के लिए अपनी पत्नी को मार-पीट और यातना देता था। शाहिद ने मन भरने पर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। हलाला के नाम पर उसका बलात्कार करने के लिए उसके बहनोई इलियास को फोन किया। हलाला के बाद शाहिद ने दोबारा निकाह कर लिया। फिर उसे पीटा गया, पीटा गया और फिर महिला को तलाक दे दिया। जब पीड़िता ने शाहिद के साथ रहने की जिद की, तो शाहिद ने फिर हलाला कराने की शर्त रख दी और फिर निकाह करने के लिए अपने दूसरे बहनोई से हलाला करवाया।
यह क्रम जारी था जब शाहिद ने निकाह के कुछ दिन बाद अपनी पत्नी को फिर से तलाक दिया और उस पर तीसरी बार हलाला की मांग की। शाहिद की मां ने भी पीड़िता पर दबाव डाला, इस्लाम के कानून का हवाला देते हुए। पीड़िता फिर एसपी से न्याय की मांग करने पहुंची है। उन्हें प्रार्थना पत्र मिल गया है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा, एसपी नैपाल सिंह ने बताया।

 

Reported  by  Lucky  Kumari

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More