10वीं की छात्रा के साथ दो साल से स्कूल का डारेक्टर कर रहा था रेप,वायरल मैसेज से हुआ खुलासा, आरोपी फरार

10वीं की छात्रा के साथ दो साल से स्कूल का डारेक्टर कर रहा था रेप,वायरल मैसेज से हुआ खुलासा, आरोपी फरार

इंडिया सिटी लाइव(मोतिहारी): बिहार के मोतिहारी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है।मोतिहारी के सिकरहना गांव में एक स्कूल का डायरेक्टर 10वीं की छात्रा के साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहा था और किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दे रहा था।इस घटना का खुलासा वायरल किये गए दुष्कर्म के मैसेज के बाद हुआ.

बताते चलें कि छात्रा ने पुलिस को बताया है कि  जब वह आठवीं में पढ़ती थी तो स्कूल के डायरेक्टर आबिद खान अपनी बहन के माध्यम से कार्यालय में बुलाकर छेड़छाड़ करते थे. और मना करने पर धमकी देते थे।पीड़िता का कहना है कि लोकलाज के कारण यह बात उसने अपने माता- पिता से नहीं बताई।इसी बीच डायरेक्टर ने कार्यालय में बुलाकर उसके साथ रेप किया गया तथा धमकी दी गयी कि इस बात की जानकारी किसी को दी तो अंजाम बुरा होगा.

हैरानी की बात है कि स्कूल का डायरेक्टर लड़की के साथ लागातार दो सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इससे पीड़िता बुरी तरह टूट चुकी थी. लेकिन किसी तरह छात्रा ने पूरी बात अपने भाई से बताया जिसके बाद डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने स्कूल में जाकर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की।घटना के बाद से डायरेक्टर फरार है। पुलिस स्कूल डारेक्टर आबिद खान के ढाका स्थित आवास और मोतिहारी में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने छात्रा की मेडिकल जांच करवाई है और अब आरोपी को गिरप्तार करने के लिए लागातार छापामारी कर रही है।  

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *