RJD के साथ चिराग की नजदीक बढ़ा सकती है CM की मुश्किलें

0 21
- Sponsored -

- Sponsored -

इंडिया सिटी लाइव (पटना)13.07.21: चिराग पासवान (Chirag Paswan) अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान खगड़िया के शहरबन्नी में अपनी बड़ी मां का आशीर्वाद लेने के साथ RJD के कद्दावर विधायक रामवृक्ष सदा (MLA Ramvriksha) से मिले. सूत्रों के अनुसार RJD विधायक रामवृक्ष सदा ने चिराग और तेजस्वी की बंद कमरे करीब आंधे घंटे तक फोन पर बात करवाई. जब भी बंद कमरे बिहार के नेताओं की बातचीत हुई है,तब-तब प्रदेश की राजनीति में भूचाल आया है. ऐसे में एक बार फिर बंद कमरे में बिहार के दो दिग्गज युवा के नेताओं की बातचीत से फिर सूबे में राजनीतिक नए समीकरण देखने को मिल सकते हैं. 

आरजेडी के सूत्रों के अनुसार चिराग की यात्रा को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का समर्थन प्राप्त है. ये भी कयास लगाया जा रहा है कि महागठबंधन में आने से पहले चिराग अपने को जमीनी स्तर पर मजबूत करना चाहते हैं. 

इधर, हताश चिराग एक बार फिर से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वहीँ, राजनीतिक विशेषज्ञ भी यह मानकर चलते हैं कि बहुत जल्द तेजस्वी और चिराग एक साथ मंच दिख सकते हैं. इसका ताजा उदाहरण तेजप्रताप ने भी दिया है. जब पत्रकारों से उन्होंने इशारों-इशारों में चिराग को पार्टी में आने का न्योता दे दिया. 

वहीं, पशुपति पारस भले ही खुद को पासवान हितैषी बता रहे हैं लेकिन हकीकत ये है कि विधानसभा चुनाव में चिराग के दम पर ही पार्टी ने करीब 26 लाख वोट हासिल किया थी. इसके अलावा पार्टी एक सीट जीतने में सफल रही थी. वहीं, करीब 9 सीटों पर पार्टी दूसरी नंबर पर आई थी. जबकि JDU को भी LJP ने काफी ज्यादा नुकसान पहुंचाया. 

Looks like you have blocked notifications!
- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More